कैलाश चंद मेघवाल के दौड़ में जोगेश्वर गर्ग को बनाया विपक्ष का सचेतक

– पिछले दिनों ही विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के द्वारा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर सवाल खड़े करते हुए सचेतक बनाने की मांग की थी। जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जालौर से विधायक जोगेश्वर गर्ग को विधानसभा में विपक्ष का सचेतक बनाया गया है। जोगेश्वर गर्ग संघ पृष्ठभूमि के हैं, और अनुसूचित जाति वर्ग से आने के कारण जोगेश्वर गर्ग की इस पद पर नियुक्ति काफी अहम मानी जा रही है।

बताया जा रहा है कि जोगेश्वर गर्ग को विपक्ष का सचेतक बनाकर एक तरह से विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और भीलवाड़ा के शाहपुरा से विधायक कैलाश चंद मेघवाल के दौड़ के रूप में पेश किया जा रहा है।

क्योंकि जोगेश्वर गर्ग भी ऐसी वर्ग से आते हैं और इसके साथ ही संघ पृष्ठभूमि से होने के कारण पार्टी के द्वारा दोहरी चाल चली गई है। कैलाश चंद्र मेघवाल के द्वारा पिछले काफी दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पक्ष में बयानबाजी की जाती रही है।

ऐसे में उनके द्वारा जब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के ऊपर सवाल खड़ा किया गया तो पार्टी के द्वारा कैलाश चंद मेघवाल को दोहरा झटका देते हुए संघ पृष्ठभूमि के जोगेश्वर गर्ग को सचेतक बनाकर एससी वर्ग को भी साधा गया है।

यह भी पढ़ें :  राजपरिवार की दीया कुमारी की मोहब्बत, शादी और तलाक का यह है पूरा सच!