वसुंधरा राजे की जन्मदिन यात्रा की रिपोर्ट भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मांगी!

-भाजपा के भरतपुर नेताओं ने अध्यक्ष सतीश पूनियां से किया मिलना शुरू

जयपुर। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भरतपुर में 7 और 8 मार्च को हुई यात्रा, रैली, शक्तिप्रदर्शन, हुंकार की पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने रिपोर्ट मांगी है।

भाजपा सूत्रों का दावा है कि पार्टी के इकाई अध्यक्ष सतीश पूनिया से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा वसुंधरा राजे के 2 दिन के कार्यक्रम की पूरी रिपोर्ट मांगी गई है।

इसी सिलसिले में भरतपुर संभाग के कई नेताओं के द्वारा मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात करके जानकारी दी गई है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने जयपुर स्थित निवास पर स्थित जनसंवाद केंद्र पर प्रदेश के विभिन्न जिलों के कार्यकर्ताओं एवं आमजन से मुलाकात कर संवाद किया और समस्या समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात की।

इस दौरान डाॅ. पूनियां को संतों ने आशीर्वाद दिया, भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र सिंह जाटव के नेतृत्व में भरतपुर संभाग के बड़े बुजुर्गों एवं युवाओं ने साफा एवं माला पहनाकर और तलवार भेंट की।

इस दौरान महेंद्र जाटव के साथ अनिल बिजवारी, पंकज बिजवारी, कीर्ति सिंह सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वसुंधरा राजे पार्टी में रहकर ही बगावत करती रहेंगी या फिर अलग पार्टी बनाएंगे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने शक्ति प्रदर्शन करने की कोशिश की है, उसको लेकर भाजपा की राज्य इकाई अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तत्व को पूरी जानकारी मिल चुकी है और वसुंधरा राजे खेमे के लोगों की तमाम गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें :  डॉ. सतीश पूनियां ने ली भाजपा कार्यालय में अहम बैठक