प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लुगाई ढूंढ रही है: खाचरियावास

जयपुर। राजस्थान के सैनिक कल्याण एवं यातायात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनैतिक भाषा का इस्तेमाल करते हुए बयानबाजी की है। उदयपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी लुगाई ढूंढ रही है।

रविंद्र नाथ टैगोर बन रहे हैं मोदी

इसके साथ ही प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंबी दाढ़ी बढ़ाकर पश्चिम बंगाल के चुनाव में रविंद्र नाथ टैगोर के नाम से चुनाव का फायदा लेना चाहते हैं, लेकिन जनता उनको जानती है कि वह केवल झांसेबाज हैं।

भाजपा ने बोला प्रताप सिंह पर हमला

प्रताप सिंह खाचरियावास के द्वारा सार्वजनिक रूप से इस तरह भाषण देने के बाद राजस्थान की राजनीति वालों पर आ गई है। प्रताप सिंह के इस बयान को लेकर भाजपा के विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा है कि विधानसभा में प्रताप सिंह के ऊपर लगे आरोपों से आगे बढ़कर उनसे बचने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

इसके साथ ही अभिनेश महर्षि ने कहा है कि प्रताप सिंह खाचरियावास द्वारा इस तरह की भाषा का प्रयोग करने का उदाहरण पहला नहीं है, इससे पहले जुलाई के महीने में खुद की ही पार्टी के नेता और राज्य के तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर भी ऐसे ही असभ्य भाषा बोली थी।

विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का न केवल दुनिया भर में नाम किया है, बल्कि विकास के लिए ऐसी योजनाएं शुरू की हैं, जिससे देश दुनिया में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें :  Nagaur: जिले में प्रथम स्थान आएगा, उसे 11000 रूपये का पुरस्कार मिलेगा

उल्लेखनीय है कि बीते 2 साल के कार्यकाल के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास कई ऐसे बयान दे चुके हैं, जो नए तो पद की गरिमा के अनुकूल है और न ही राजनीतिक तौर पर सभ्य कहे जा सकते हैं।