प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऐसे मिलीं वसुंधरा राजे सिंधिया

नई दिल्ली। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की करीब 2 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात हुई। मुलाकात राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के वक्त हुई जब एक गलियारे के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाय पी रहे थे।

जानकारी में आया है कि प्रधानमंत्री ने वसुंधरा राजे को 2 मिनट भी अलग से मुलाकात करने का समय नहीं दिया। हालांकि, चाय के वक्त हाय हेलो होने के अलावा वसुंधरा राजे की प्रधानमंत्री से कोई खास बात नहीं हुई है। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में खड़े थे।

इस महज कुछ ही पलों की हाय हेलो को भी वसुंधरा राजे के खेमे के द्वारा सोशल मीडिया पर डाल कर मुलाकात लिखा गया है। जिससे साफ है कि वसुंधरा राजे खेमा अब पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह और जेपी नड्डा से कट चुका है।

उल्लेखनीय है कि वसुंधरा राजे खेमे के द्वारा इन दिनों 8 मार्च को वसुंधरा राजे के जन्मदिन के अवसर पर भव्य कार्यक्रम करने और अपनी राजनीतिक ताकत प्रदेश नेतृत्व सतीश पूनिया और राष्ट्रीय नेतृत्व को भी दिखाने के लिए शक्ति प्रदर्शन करने का काम भी किया जाएगा।

वसुंधरा के खास माने जाने वाले विधायक लगातार प्रदेश नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए खुलेआम बयान बाजी कर रहे हैं और प्रदेश में वसुंधरा राजे को फिर से मुख्यमंत्री पद के लिए प्रत्याशी घोषित करवाने के लिए दबाव बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  22 फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी से किसानों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत