राहुल गांधी की मौसी के घर चोरी, राजस्थान विधानसभा में गूंजा मुद्दा

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में राहुल गांधी की मौसी के घर पर चोरी होने का मामला गूंजा। उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ जब बोल रहे थे, तब उन्होंने अचानक से यातायात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि आप बताइए क्या आप की मौसी के घर पर 2 बार चोरी नहीं हुई है?

राजेंद्र राठौड़ के इस तरह बोलने पर अचानक से प्रताप सिंह खाचरियावास में ना करते हुए गर्दन हिला दी। इसके बाद हाजिर जवाब राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी की मौसी नन्ही काटजू के घर पर चोरी हुई है, क्या राहुल गांधी की मौसी को आप अपने मुंह से नहीं मानते हैं?

राजेंद्र राठौड़ ने इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि अध्यक्ष महोदय पार्टी के वरिष्ठ मंत्री इस बात पर गौर नहीं कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से कहा कि यातायात मंत्री राहुल गांधी की मौसी को अपने मौसी से नहीं मानते हैं, इसकी शिकायत आप के वरिष्ठ नेताओं से की जाएगी।

पिछले दिनों दो बार हुई चोरी

हाजिर जवाब राजेंद्र राठौड़ की इन बातों से सदन की ठहाका गूंज उठा था। खुद विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी भी अपने यहां से नहीं रोक पाए। उन्होंने कहा कि राठौर साहब आप बात को कहां से कहां ले जाते हैं? उल्लेखनीय है पिछले दिनों नन्ही काटजू और नरेश काटजू के घर दो बार चोरी हो चुकी है।

कौन है नन्ही एवं नरेश काटजू?

दरअसल, नन्ही काटजू राजीव की मौसी हैं। जयपुर के सी स्कीम इलाके में रहती है और राहुल गांधी जब भी जयपुर आते हैं, तभी नन्ही काटजू के घर पर जरूर जाते हैं। पिछले साल जब जयपुर में अल्बर्ट हॉल के सामने रैली का आयोजन हुआ था तब भी राहुल गांधी ने नन्ही काटजू के घर गए थे।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान: विधायकों को मकान किराया 30 हज़ार की जगह 50 हज़ार रुपया मिलेगा