मुकेश जाट समेत 4 के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट, मुकेश की खोजबीन में जुटी पुलिस

जयपुर। बीकानेर में मनीषा डूडी और मुख्तियार खान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों को लेकर वीडियो कंटेंट पर आपत्ति जताकर पुलिस में कंप्लेंट करने व धमकाने के मामले में मुकेश जाट समेत 4 जनों के खिलाफ जयपुर के विधायकपुरी थाने में कंप्लेंट की गई है।

संपादक रामगोपाल जाट की ओर से एडवोकेट के माध्यम से पुलिस को शिकायत की गई है। इसके बाद थाना पुलिस ने शिकायत में मुख्य आरोपी बनाए गए मुकेश जाट की खोजबीन शुरू कर दी है।

दरअसल, मनीषा डूडी की लव मैरिज के मामले में विश्लेषण वीडियो के जरिये तमाम सच सामने लाने का प्रयास कर रहे रामगोपाल जाट के खिलाफ यूट्यूब पर मुकेश जाट द्वारा धमकियां देने के कमेंट किये जा रहे थे। साथ ही ब्लैकमेलिंग करने की भी शिकायत दर्ज हुई है।

थानाधिकारी का कहना है कि नेशनल दुनिया के संपादक रामगोपाल जाट की ओर से उनके वकील ने कंप्लेंट दी है, जिसमें मुकेश जाट की अश्लील, अनैतिक, धमकी देने, ब्लैकमेल करने, स्वतंत्र पत्रकारिता को डराने के लिए विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली गई है। शिकायत में मुकेश जाट के कमेंट्स के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को उपलब्ध करवाए गए हैं।

Screenshot 20210206 133956 YTStudio 1

इस प्रकरण में करीब एक सप्ताह से मुकेश जाट व उसके जैसे ही 4 अन्य को सह आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि सम्बंधित वीडियो देखा गया है, जिसमें किसी प्रकार का कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं है, बावजूद मुकेश जाट के द्वारा धमकियां देना IPC की आपराधिक धाराओं के दायरे में आता है। इस मामले की जांच शुरू कर आरोपी मुकेश जाट की जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस के खिलाफ उतरे बेनीवाल, इस्तगासे को बताया ओछी मानसिकता