भाजपा विधायक प्रतापलाल भील पर दुष्कर्म का केस दर्ज, जांच CID-CB को सौंपी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उदयपुर की गोगुंदा सीट (GOGUNDA) से लगातार दूसरी बार विधायक प्रतापलाल भील (MLA PRATAP LAL BHEEL) के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है, इस प्रकरण की जांच सीआईडी- सीबी (CID-CB) को सौंप दी गई है।

सुखेर थाना में दर्ज मामले में महिला ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर विधायक प्रताप लाल भील ने उसके साथ तीन-चार साल तक दुष्कर्म किया, और फिर शादी करने से इनकार कर दिया।

उदयपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रताप लाल भील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और क्योंकि आरोपी जनप्रतिनिधि हैं, ऐसे में पूरा प्रकरण सीआईडी सीबी को सौंप दिया गया है, जिसकी जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि महिला के द्वारा आरोप लगाया गया है कि सजातीय प्रताप लाल भील उनको शादी समारोह में तीन-चार साल पहले मिले थे। उसके बाद उन्होंने प्रेम भगवान बढ़ाया और फिर शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म किया, बाद में शादी करने से इनकार कर दिया।

उल्लेखनीय की प्रताप लाल भील हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। लगातार दूसरी बार विधायक प्रताप लाल भील जनप्रतिनिधि बनने के बाद दसवीं की परीक्षा देकर सुर्खियों में आए थे, 34 साल बाद उन्होंने अपने दसवीं कक्षा पास की थी। उससे पहले प्रताप लाल दो बार सरपंच ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  CBI के सामने IAS बी. चंद्रकला ने उगले कई सफेदपोशों के राज़