राम मंदिर के लिए चंदा नहीं देने वाले कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन बंसल पर भड़के राजेन्द्र राठौड़

जयपुर। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन बंसल (Pawan Bansal) के द्वारा राम मंदिर (Ram mandir) निर्माण के लिए चंदा नहीं देने के बयान पर विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र ने उनको आड़े हाथों लिया है।

राठौड़ ने कहा है, राम मंदिर के लिए मुझसे भी चंदा मांगा, नहीं दिया – पवन बंसल (राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, कांग्रेस) भगवान राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है। इतिहास गवाह है कांग्रेस हमेशा राम, राम मंदिर और राम सेतु के विरुद्ध रही है।

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कांग्रेस की ”राजनीतिक दुविधा” वर्षों से है। राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर सहयोग दे रहे हैं और गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की जा रही है। भगवान श्री राम इन्हें सद्बुद्धि दें। जय श्री राम!

उल्लेखनीय है कि 1 दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पवन बंसल ने कहा था कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने वाले उनके पास भी आए थे, लेकिन उन्होंने चंदा देने से इनकार कर दिया दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का विद्यार्थी संगठन एनएसयूआई के द्वारा उसी दिन कॉलेजों में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा उगाही अभियान शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Video: राजपूत समाज ने कटारिया के चेहरे पर कालिख पोती