भाई-बहन करते थे प्यार, शादी के 42वें दिन गोली मारी, लड़का मरा, लड़की अस्पताल में है

जयपुर। राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र के देवकीनंदनपुरा गांव में एक चचेरा भाई और चचेरी बहन आपस में प्यार करते थे। भाई के द्वारा चचेरी बहन की शादी के 42 दिन गोली मारकर हत्या करने का प्रयास और खुद के भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

शिवदासपुरा थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह के मुताबिक 22 वर्षीय श्याम लाल मीणा जोकि देवकीनंदन ग्राम का रहने वाला है,, अपनी चचेरी बहन प्रियंका मीणा (20 वर्ष) के साथ प्रेम प्रसंग में था प्रियंका मीणा की 42 दिन पहले 11 दिसम्बर 2020 को ही नाई का नाथ धाम के पास एक गांव में शादी हुई थी, उसका पति संजय भी राजस्थान पुलिस में है।

चाकसू एसीपी अर्जुन राम चौधरी ने बताया है कि प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, इसके चलते दोनों परिवारों में लड़ाई भी हो गई थी। पिछले साल इसको लेकर एक मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था।

2 दिन पहले की यह घटना बताई जा रही है और दोपहर से ही दोनों प्रेमी भाई-बहन घर से गायब थे। दोपहर बाद दोनों की खोजबीन भी की गई तो गांव के पास ही सरसों के खेत में दोनों अचेत मिले। जहां लड़के की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं लड़की महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार करवा रही है।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस में नेहरू-गाँधी खानदान के चापलूस नेताओं को सत्ता में भागीदारी मिलती रही, नई लीडरशिप हाशिये पर रही: डाॅ. पूनियां