Video: BTP विधायक ने डॉक्टर को जड़ा चांटा, डॉक्टर्स में रोष

जयपुर। राजस्थान में भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक रामप्रसाद डिंडोर ने एक सरकारी डॉक्टर को यह आरोप लगा चांटा जड़ दिया कि डॉक्टर ने रिश्वत मांगी है, जबकि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं। ऐसे में डॉक्टर्स में भारी रोष है।

अरिस्दा अध्यक्ष डॉ अजय चौधरी ने लिखित बयान में कहा है, सुना पढ़ा है, विकृत मानसिकता की नहीं होती सभ्य समाज में कोई जगह, तो फिर मानवता के मंदिर चिकित्सालय में जंगली आचरण करने वाले इस प्रकार की राक्षसी प्रवृति के व्यक्ति का राज्य के सर्वोच्च लोकतांत्रिक सदन में होना एक अभिशाप नहीं। क्या यह सदन के सदस्य की गरिमा के अनुरूप आचरण है। क्या लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि का उच्च मूल्य वाला नैतिक चरित्र यही है? वीडियो-

उन्होंने ने लिखित बयान जारी कर कहा है, स्तब्ध है! यह कैसा “जंगल-राज”?
संविधानिक पद को धारित किए बैठे एक व्यक्ति का यह आचरण “पाषाण-युग” की याद दिला रहा है। अपराधी को तत्काल दंड मिले और पीड़ित को न्याय, ताकि नज़ीर हो क़ायम, विश्वास हो बहाल।
सनद रहे, अगर कार्यवाही में विलम्ब या लीपापोती हुयी तो राज्य के चिकित्सको के आक्रोश से पड़ने वाले दुष्प्रभावों के लिए शासन ही उत्तरदायी होगा।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीटीपी विधायक रामप्रसाद डिंडोर एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर को विधायक ने रिश्वत का आरोप लगा चांटा मार दिया था, इसका वीडियो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें :  भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां अमित शाहसे मिलकर कर रहे हैं बड़ा धमाका!