व्हाट्सएप स्टेटस नहीं बदला तब पता चला मर्डर हो गया

जयपुर। शहर के मानसरोवर थड़ी मार्केट क्षेत्र में रहने वाली एक महिला अध्यापक रोजाना व्हाट्सएप स्टेटस पर लड्डू गोपालजी का नया फोटो स्टेटस लगाती थी। सोमवार सुबह नहीं लगाया तो साथ ही टीचर ने कॉल भी रिसीव नहीं किया।

फोन नहीं उठाने पर घर जाकर देखा तो महिला अध्यापिका की हाथ पैर बंधी लाश मिली। हैरान करने वाली यह घटना जयपुर शिप्रा पथ थाना इलाके में थड़ी मार्केट पर हुई। 55 वर्षीय महिला अध्यापिका विज्ञा देवी चंपानगर स्कूल में पढ़ाती थी। उनके हस्बैंड की पहले डेथ हो चुकी है।

मृतका का बेटा भोपाल में रहता है, वह घर में अकेली रहती थी। रविवार रात अज्ञात बदमाश उनके घर में घुसे और हाथ पैर बांधकर गला दबा कर हत्या कर दी। स्थानीय पुलिस को लूट के इरादे से बदमाशों के घर में घुसने और विरोध करने पर हत्या कर देने का अंदेशा है मामले की जांच चल रही है।

आरएएस अफसर की बड़ी बहन:

मृतिका विज्ञा देवी आर ए एस अफसर युगांतर शर्मा की बड़ी बहन थी। युगांतर शर्मा 2018 बैच के आरएएस हैं और वर्तमान में एसडीएम जयपुर फर्स्ट के पद पर हैं।

बेटे की शादी की तैयारियों में जुटी थी:

उनके बेटे अभिनव चतुर्वेदी की 15 फरवरी को शादी तय है, बेटा भोपाल में रहता है मां स्कूल से छुट्टी लेकर उसकी शादी की तैयारियों में जुटी थी।

पड़ोसियों ने छत से देखा

पड़ोसी ऋषभ जैन ने बताया कि उनके साथी टीचर के जरिए फोन नहीं उठाने की सूचना पर काफी दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खोला तो छत पर जाकर देखा सीढ़ियों की रेलिंग से हाथ पैर और मुंह बंधे हुए थे। इस पर पुलिस को सूचना देकर बुलवाया।

यह भी पढ़ें :  कर्नल सोनाराम चौधरी कांग्रेस में शामिल होंगे