किसानों के लिए अनशन पर हनुमान की सेना, हर रोज करते हैं हंगर स्ट्राइक

जयपुर। केंद्र सरकार के द्वारा बनाए गए तीन कशी कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के दल के तमाम “योद्धा” शाहजहांपुर बॉर्डर पर डटे हुए हैं।

यहां आज शाहजहाँपुर बोर्डर पर पड़ाव के सातवें दिन रालोपा परिवार के क्रमिक अनशन की कड़ी में पार्टी के प्रेमाराम खोखर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, माधवराम चौधरी ज़िला अध्यक्ष पाली, राजेंद्र पराणा ज़िला अध्यक्ष टोंक, भीकाराम बापेडि़या जिला परिषद सदस्य नागौर, सुरेंद्र बेड़ा, कमलेश चौधरी आमेर, रमेश जाट झोटवाडा ने अनशन किया।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हर दिन इतने ही कार्यकर्ता या पदाधिकारी अनशन कर रहे हैं। यहां पर शुक्रवार को सातवें दिन भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल और पार्टी के तीनों विधायक नारायण बेनीवाल, पुखराज गर्ग और इंदिरा बावरी समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी धरने पर बैठे हुए हैं।

इस बीच हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से कहा है कि अगर 4 जनवरी को केंद्र सरकार के मंत्रियों और किसान नेताओं के साथ वार्ता सफल नहीं हुई, केंद्र सरकार ने किसानों की मांगों को नहीं माना तो उसके बाद बड़ा आंदोलन करके दिल्ली कूच किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  सायपुरा में 95 और नावां में 33 जोड़े बने हमसफर