RLP का किसान आंदोलन के समर्थन में चौथे दिन भी शाहजहाँपुर बॉर्डर पर पड़ाव जारी

सांसद बेनीवाल पार्टी की कार्यकारिणी के साथ रहे मौजूद
Delhi/Jaipur/Alwar /Nagaur

देश में कृषि बिलों को वापिस लेने की मांग पर चल रहे किसान आन्दोलन के समर्थन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का पड़ाव चौथे दिन भी जारी रहा।

पार्टी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणदीप सिंह, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप कसाना, छुटन यादव सहित पूरी कार्यकारिणी मौजूद रही।

इन्होंने क्रमिक अनशन की शुरुआत की

आरएलपी के सीकर से जिला अध्यक्ष महेंद्र डोरवाल, प्रदेश प्रवक्ता महिपाल महला व राजेंश मांडिया, रामस्वरूप सेवा व हरि नागा सहित कई लोगों ने अनशन किया।

यह कहा हनुमान बेनीवाल ने

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पड़ाव स्थल पर कहा की यह लड़ाई आर पार की होगी और केंद्र सरकार का धारा 370 हटाने से जो माहौल पक्ष में बना वह माहौल कृषि विरोधी बिलों के कारण अब खिलाफ होना शुरू हो गया है।

ऐसे में समय रहते किसानों की मांग पर ध्यान देते हुए इन बिलों को वापिस लेने की जरूरत है। इस अवसर पर सांसद ने किसान महापंचायत के रामपाल जाट से भी आन्दोलन को लेकर विस्तृत रणनीति पर चर्चा की। पड़ाव स्थल पर आंदोलनकारी किसानों व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर खाना भी बनाया।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान के रेड जोन वाले 8 जिलों में अशोक गहलोत सरकार बड़े एक्शन की तैयारी में