बेनीवाल का एक्सीडेंट, सिर और हाथों में चोट के बाद बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में भर्ती

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के भाई व खींवसर विधानसभा क्षेत्र से विधायक नारायण बेनीवाल को सड़क दुर्घटना में चोटिल होने के बाद उनको बहरोड के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि नारायण बेनीवाल के सिर और हाथों में चोट आई हैं। हालांकि, फॉर्च्यूनर गाड़ी के एयर बैग्स खुलने ने के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया।

जानकारी के अनुसार हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों से मिलने के लिए जा रहे थे। जब उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी सड़क पर चल रही थी, उसी दौरान एक पिक अप के द्वारा टक्कर मार दी गई।

हालांकि एक्सीडेंट के साथ ही फॉर्च्यूनर गाड़ी के सभी एयरबैग्स खुल गए और इसके चलते नारायण बेनीवाल को ज्यादा चोट नहीं लगी। अगर ऐसा नहीं होता तो हो सकता है कि बड़ा हादसा हो सकता था।

नारायण बेनीवाल के एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही हनुमान बेनीवाल के द्वारा जो धरना दिया जा रहा था, उस में हड़कंप मच गया। इसके बाद खुद सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ ही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के दूसरे नेता भी नारायण बेनीवाल को देखने अस्पताल पहुंच गए।

उल्लेखनीय है कि सांसद हनुमान बेनीवाल और उनकी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायक नारायण बेनीवाल, पुखराज गर्ग और इंदिरा देवी के साथ ही पार्टी के महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणधीर चौधरी समेत हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता धरने पर बैठे हुए हैं।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने किसानों का समर्थन करते हुए केंद्र के द्वारा हाल ही में पारित किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली कूच किया था। शनिवार को हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान बेनीवाल यहां जयपुर दिल्ली हाईवे पर शाहजहांपुर में के पास धरने पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पानीपत फ़िल्म के विरोध में उतरे