दिल्ली चढ़ाई के लिए हनुमान बेनीवाल ने शुरू किया ताबड़तोड़ जन सम्पर्क अभियान

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार के विरुद्ध किसानों को समर्थन देते हुए 26 दिसंबर को दिल्ली कूच का ऐलान किया है।

हनुमान बेनीवाल ने 26 दिसंबर को दिल्ली कूच के वक्त दो लाख से ज्यादा किसानों को साथ लेकर दिल्ली पर चढ़ाई करने का दावा किया है। इसी को लेकर हनुमान बेनीवाल आज दूसरे दिन भी लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे रहे हैं।

हनुमान बेनीवाल ने एक दिन पहले ही जहां बगरू विधानसभा क्षेत्र में किसानों से जनसंपर्क किया, तो गुरुवार को चाकसू विधानसभा क्षेत्र में किसानों से जनसंपर्क अभियान करें दिल्ली कूच के लिए किसानों से समर्थन मांगा है।

हनुमान बेनीवाल का इरादा है कि दिल्ली पुलिस के दौरान उनके साथ लाखों लोग एकत्रित रहे हैं, ताकि शाहजहांपुर बॉर्डर पर उनको पुलिस और पुलिस प्रशासन के द्वारा रोकने में दिक्कत हो।

हनुमान बेनीवाल इससे पहले संसद की 3 समितियों, पेट्रोलियम समिति, उद्योग समिति और याचिका समिति से इस्तीफा देकर एनडीए से गठबंधन तोड़ने की तरफ बढ़ चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि हनुमान बेनीवाल लगातार दावा करते रहे हैं कि केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा उनकी फर्जी कोरोना रिपोर्ट बनाकर उनको संसद की कार्यवाही से बाहर करने की साजिश की गई और उसके बाद तीन कृषि कानून पास किए गए।

हनुमान बेनीवाल चाहते हैं कि जिस तरह से उन्होंने साल 2013 से लेकर 2018 तक तत्कालीन वसुंधरा राज्य सरकार के खिलाफ राजस्थान में 5 जिलों में लाखों लोगों की बड़ी रैलियां करके सरकार की जान सांसद में ला दी थी, उसी तरह से लाखों लोगों के साथ दिल्ली कुछ करके अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें :  जयपुर SMS में कोरोना वायरस का मरीज भर्ती, दूसरी जांच में पॉजिटिव, तीसरी जांच का इंतजार