देश के 99% किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं: अरुण सिंह

जयपुर/सीकर। देशभर में कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा है कि देश के 99% किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के साथ हैं।

हाल ही में केंद्र सरकार के द्वारा बनाए गए तीन कृषि सुधार कानूनों के बाद दिल्ली हरियाणा और मध्य प्रदेश में किसानों का आंदोलन चल रहा है, दो जगह पर नेशनल हाईवे जाम किए हुए हैं। किसानों का कहना है कि तीनों कानून किसानों को गुलाम बनाने के लिए है इसलिए तीनों को सिरे से रद्द किया जाए।

राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने सुबह 11:00 बजे भाजपा मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस वक्त उन्होंने कहा कि पंचायत समिति चुनाव में पहली बार विपक्ष में होते हुए भी भाजपा ने कांग्रेस से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल की है, ज्यादा जगह पर महापौर और प्रधान बनाए हैं।

इसके बाद अरुण सिंह ने सीकर में एक किसान चौपाल में बोलते हुए कहा कि राजस्थान ही नहीं, बल्कि देश भर के सभी किसान प्रधानमंत्री मोदी के तीनों दलों का समर्थन कर रहे हैं, कुछ लोग हैं जिनमें साम्यवादी ताकतें हैं, ये लोग किसानों को भड़काने का काम कर रहे हैं।

सीकर में लक्ष्मणगढ़ के विजयपुरा गांव में अरुण सिंह ने भाजपा के सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, जिला प्रमुख गायत्री राठौड़, किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रिणवा और बड़ी तादाद में एकत्रित हुए किसानों के समक्ष कई बातें कहीं।

यह भी पढ़ें :  "लाल झंडे" से सीकर, चूरू, बीकानेर में किसको होगा फायदा, किसको नुकसान?