BJP कार्यालय पर कांग्रेस के गुंडों का पथराव, कहां है लोकतंत्र: डॉ. पूनियां

जयपुर। किसानों के भारत बंद के दौरान एनएसयूआई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पर पथराव किया। पुलिस बल की मौजूदगी में एनएसयूआई के लोगों के द्वारा भाजपा मुख्यालय पर पत्थर फेंकना कई सवाल खड़े करता है।

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी प्रतिउत्तर में पत्थर फेंके, इस बीच यथासंभव पुलिस प्रशासन ने बीच बचाव करने का काम भी किया।

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की इस गतिविधि को लेकर भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने बयान जारी करते हुए कहा कि जिस तरह से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीवादी मुखड़ा होते हुए किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे हैं, किंतु उनके कार्यकर्ता गुंडागर्दी करते हुए भाजपा कार्यालय पर हमला अपने आप में आश्चर्य करने वाला है।

उन्होंने ट्वीट जारी करके भी कहा कि “ये कैसा बंद है ?
कैसा प्रदर्शन है ?
किस बात का दंभ है ?
किस बात की बौखलाहट है? अशोक गहलोत भाजपा राजस्थान के प्रदेश कार्यालय पर पुलिस की मौजूदगी में कॉंग्रेस के गुंडों द्वारा पथराव किया गया! कहाँ गया आपका लोकतंत्र और सुशासन ? इतना घमंड ठीक नहीं है !”

दरअसल, कांग्रेस एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के द्वारा बाजार में घूम घूम कर बाजार बंद करवाने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान उनका रेला भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय के बाहर से गुजरा, जहां पर दोनों में झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें :  प्रवासियों के लिए गृह मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन, नरेन्द्र मोदी एवं अमित शाह का अभिनंदन: डॉ. सतीश पूनियां