Ashok gehlot ने फिर कहा: उनकी सरकार गिराने की साजिश चल रही है

जयपुर।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot video conferencing today)  ने एक बार फिर कहा है कि राजस्थान की सरकार गिराने की साजिश हो रही है। उन्होंने सिरोही जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय उद्धाटन के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बोल रहे थे।

उन्होंने अमित शाह (Amit shah) पर आरोप लगाते हुये कहा है कि उनके विधायक आकर उनको कहा कि किस तरह से नोटंकी कर रहे थे। सरदार पटेल (sardar patel) का उदाहरण देते हुये अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, केसी वेणुगोपाल और अविनाश पांड़े ने हमारे नेताओं को बर्खास्त करने का काम किया।

गहलोत ने पायलट और उनके लोगों का नाम लिये बगैर कहा कि हमारे नेता, जो साजिश में शामिल थे, उनको बर्खास्त करने का काम किया, जिसके बाद राज्य की सरकार बचाई गई।

सीएम गहलोत ने भाजपा और अमित शाह ने उनकी सरकार गिराने की साजिश की है। मजेदार बात यह है कि जिस कार्यालय का गहलोत ने उद्धाटन किया है, वह निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने बनावाया है।

संगठन को मजबूत करने का आव्हान किया है। गहलोत ने आरोप लगाया कि लिखने वाले लेखक ही दुखी हो गये हैं। मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उनको लिखने से कोई मतलब नहीं है।

किसान आंदोलन का जिक्र किया और कहा कि किस तरह से किसानों के कानून बनाये, जिसके बाद यह नौबत आई। उन्होंने कहा कि अगर सबसे बात करते तो आज यह नौबत नहीं आती। पूरे देश का किसान गुस्से में हैं।

यह भी पढ़ें :  बिस्तर पर पड़ा मरीज गर्दन के जटिल ऑपरेशन के 6 घंटे बाद ही चलने लगा