डाॅ. पूनियां ने बीकानेर शहर के विकास के लिए संकल्पित होकर कार्य करने का किया आव्हान

—डाॅ. सतीश पूनियां एवं अर्जुनराम मेघवाल ने बीकानेर नगर निगम की महापौर सुशीला कंवर और पार्षदों को दी बधाई

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने वर्चुअल माध्यम से नगर निगम बीकानेर के भाजपा नीत बोर्ड के गठन और महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित के महापौर पद के कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर बधाई देते हुए कहा कि आप इसी प्रकार नेक निष्ठा से बीकानेर शहर के विकास के लिए संकल्पित होकर कार्य करती रहें और आपके कार्यों से भाजपा परिवार गौरवांवित महसूस करता है।

डाॅ. पूनियां ने इस अवसर पर सभी पार्षदों को सम्बोधित करते हुये बधाई दी, साथ ही संगठित होकर शहर के विकास के लिए संकल्पित होकर कार्य करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद से आपको जनता ने चुना है आप सब महापौर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें और शहर के विकास में चार चांद लगाने का प्रयास करें।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने वर्चुअल माध्यम से सम्बोध्ति करते हुए महापौर के एक साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर बधाई देते कहा कि आपका एक साल का कार्यकाल बेहद सफल रहा है और इसी तरह जनहित के कार्य करते हुए शहर के समुचित विकास को संकल्पित रहें।

इस अवसर पर भाजपा के पार्षद, भाजपा कार्यकर्ता और गणमान्य जन उपस्थित रहे और सभी ने एक-दूसरे को निगम के एक साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर बधाई दी और सभी का आभार प्रकट किया।

महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने अपने महापौर पद के कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर सभी पार्षदों, भाजपा संगठन और शहर की जनता का आभार प्रकट करते कहा कि आप सब के सकारात्मक सहयोग से निगम बोर्ड का प्रथम वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा रहा।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान में रोडवेज कर्मियों  की हड़ताल का 16वां,  एक रोडवेज कर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

इस दौरान बीकानेर में आयोजित कार्यक्रम में सुशीला कंवर के साथ पूर्व महापौर नारायण चोपड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, नरेश नायक, प्रदेश भाजपा आईटी सेल संयोजक अविनाश जोशी इत्यादि मौजूद रहे।

बीकानेर शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह वर्चुअल माध्यम से जुड़े। नगर निगम बीकानेर के एक वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक फोल्डर और बीकानेर समाधान एप का विमोचन भी किया गया।