Video: 10-10 करोड़ में बिके BTP के विधायक, गहलोत के खास विधायक ने लगाये आरोप

Jaipur. जुलाई और अगस्त के महीने में जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच राजनीतिक युद्ध शुरू हुआ था। उससे पहले राजस्थान की तीन राज्यसभा सीटों के लिए हुए चुनाव के दौरान कांग्रेस के द्वारा भारतीय ट्राईबल पार्टी के 2 विधायकों को दस दस करोड रुपए दिए गए थे।

अशोक गहलोत के बेहद करीबी और कांग्रेस के बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने एक आम सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि बीटीपी के दोनों विधायकों ने राज्यसभा में कांग्रेस को वोट देने के लिए 10-10 करोड़ के लिए थे। वीडियो देखिए-

उल्लेखनीय है कि जुलाई और अगस्त के महीने में जब अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच पॉलिटिकल ड्रामा शुरु हुआ, उसके बाद अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और उनके साथी विधायकों के ऊपर कभी 25 करोड़ तो कभी 35 करोड़ में बेचने के आरोप लगाए थे।

अशोक गहलोत के बेहद करीबी माने जाने वाले महेंद्रजीत सिंह मालवीय, जो कि राजस्थान के पूर्व में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं, उनके द्वारा सार्वजनिक रूप से जिस बात को कांग्रेस पार्टी नकारती रही है, उसको स्वीकार किए जाने के बाद अब भाजपा हमलावर हो गई है।

भाजपा अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बयान जारी कर ट्वीट किया है, “हम बोलेंगे तो बोलोगे कि बोलता है…@ashokgehlot51 जी,”घोड़ा खरीद” या आपके शब्दों में “बकरा मंडी” जो भी है, पर कृपया प्रकाश डालें;भाषण देने वाले @INCIndia के शीर्ष नेता आपकी बाडेबंदी के दौरान मेरे द्वारा उठाये गये सवालों की पुष्टि कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि जब राजस्थान की सरकार 13 जुलाई से लेकर 13 अगस्त तक राज्य के दो होटलों में कैद रही थी। उस दौरान भारतीय ट्राइबल पार्टी के दोनों विधायकों को पकड़ करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल किया गया था, जिसके वीडियो वायरल होने के बाद सरकार को और विधायकों को सफाई देनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें :  Ex CM वसुंधरा राजे के खिलाफ उन्हीं के गृह मंत्री रहे गुलाबचंद कटारिया