भारतीय मजदूर संघ से जुड़े श्रमिकों की हत्या एवं आये दिन हो रहे हमले किसी राजनीतिक साजिश को दिखाते हैं


राज्य सरकार तुरन्त कार्यवाही नहीं करती और सुरक्षा नहीं देती है तो इसमें जरूर सरकार की संदिग्ध भूमिका है: डाॅ. पूनियां

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय मजदूर संघ से जुड़े श्रमिकों की हत्या और आये दिन होने वाले हमले निश्चित रूप से किसी राजनीतिक साजिश को दिखाते हैं।

यदि इन मामलों पर राज्य सरकार तुरन्त कार्यवाही नहीं करती, संगठन की मांगें स्वीकार कर उन्हें सुरक्षा नहीं देती तो यह स्पष्ट होगा कि इसमें सरकार की भूमिका संदिग्ध है।

डाॅ. पूनियां ने भारतीय मजदूर संघ से जुड़े मृतक श्रमिकों के परिवारों को न्याय देने एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है।

उल्लेखनीय है कि राजसमंद के कांकरोली स्थित जे.के. टायर फैक्ट्री में रविवार को फैक्ट्री परिसर में इंटक यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा चाकू एवं धारदार हथियार से भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ता गोपाल शोभावत की हत्या का मामला सामने आया है।

इस मामले में भारतीय मजदूर संघ कार्यालय जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष बिशन सिंह एवं प्रदेश महामंत्री दीनानाथ रूंथला ने आपात वर्चुअल बैठक बुलाकर तत्काल पुलिस प्राथमिकी दर्ज करवाने सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को जन्मदिवस की बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि सरल मिलनसार स्वभाव के धनी, कुशल वक्ता, कोटा-बूंदी से लोकप्रिय सांसद एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

उन्होंने कहा कि आपके द्वारा सदन का अद्भुत गरिमामय संचालन प्रशंसनीय है। ईश्वर आपको निरन्तर मानव सेवार्थ शक्ति, उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन प्रदान करें।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान के जयपुर में 2 और भीलवाड़ा में 3 डॉक्टर, 3 कंपाउंडर कोरोना पॉजिटिव, जिले में कर्फ्यू

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट किया कि प्रदेश सरकार के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के कोविड-19 पाॅजिटिव होने का समाचार मिला, मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ होकर पुनः जनसेवा के कार्य करे एवं राजस्थान में चिकित्सा सेवाओं को सुदृढ़ करते हुए प्रदेश को कोरोना के संक्रमण से बचाएं।