पति छोड़ प्रेमी के साथ भागी पिंकी प्रधान फिर लड़ेंगी पंचायत समिति चुनाव?

बाड़मेर। अगस्त की 19 तारीख को प्रेमी अशोक चौधरी के साथ भागी समदड़ी पंचायत समिति प्रधान फिर से चुनाव लड़ने जा रही हैं। इसकी कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही हैं, जिनमें निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी के फिर चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है।

इसी महीने की 23 तारीख, 27 तारीख, अगले महीने की 1 तारीख और 5 तारीख को राजस्थान के 21 जिलों के पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्यों के चुनाव हो रहे हैं। 10 तारीख को सभी जगह पर पंचायत समिति प्रधान और जिला प्रमुख का चुनाव होगा।

उल्लेखनीय है कि 2015 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर समदड़ी पंचायत समिति से पिंकी चौधरी केवल 21 साल की उम्र में प्रधान चुनी गई थी, किंतु 19 अगस्त 2020 को वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ फरार हो गई।

राजनीतिक मामला होने के चलते जिला पुलिस के हाथ पांव फूल गए और 5 दिन बाद पीपी चौधरी को जोधपुर में अशोक चौधरी के घर से बरामद किया गया। इसके बाद पिंकी चौधरी ने बयान दिया कि वह लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ रहना चाहती है।

इसके बाद सामाजिक सहमति से पिंकी चौधरी का सितंबर के शुरुआत में हरचंद चौधरी के साथ तलाक हो गया और उसने अशोक चौधरी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली।

लेकिन दो महीने बाद ही पिंकी चौधरी अशोक चौधरी को छोड़कर वापस लौट आई और जिला पुलिस अधीक्षक को रात 9:00 बजे ज्ञापन देकर कहा कि उसको न्याय दिलाया जाए, क्योंकि अशोक चौधरी ने लगातार दो महीने तक उसको बंदी बनाए रखा और उसका शारीरिक शोषण किया।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद परिवहन घोटाले के आरोपियों को बचाने में जुटे हुए हैं

हालांकि इस दरमियान पिंकी चौधरी के पूर्व पति हरचंद चौधरी ने दूसरी शादी कर ली लेकिन पिंकी चौधरी का कहना है कि वह अपने पूर्व पति हरचंद चौधरी के साथ ही रहना चाहती हैं। अभी तक यह मामला लंबित चल रहा है और सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है कि पिंकी चौधरी फिर से प्रधान का चुनाव लड़ने की इच्छा रखती है।