पंचायत समिति के प्रत्याशियों के कांग्रेस के लोगों ने पर्चे फाड़े, बेनीवाल ने उठाया मामला

-लोकतंत्र की व्यवस्था पर चोट करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो सख्त कार्यवाही – हनुमान बेनीवाल
-नागौर के जायल में कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा निर्दलीय उम्मीदवार का नामांकन पत्र फाड़ देने के मामले में की डीजीपी से बात।
Nagaur

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जिले के जायल क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के लोगों तथा असामाजिक तत्वों द्वारा पंचायत समिति सदस्य पद हेतु एक निर्दलीय प्रत्याशी का निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में फॉर्म फाड़कर फेंक देने के प्रकरण में वायरल वीडियो पर स्थानीय सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी है।

बेनीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस प्रकार किसी निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन पत्र फाड़ कर फेंक देना लोकतांत्रिक व्यवस्था पर चोट है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा इस तरह का कृत्य सत्ता के मद में किया गया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हनुमान बेनीवाल ऐसे लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी लिखा है और अशोक गहलोत टैग किया है।

उन्होंने मामले को लेकर राजस्थान पुलिस के महानिदेशक एमएल लाठर से दूरभाष पर वार्ता करके सख्त कार्यवाही की मांग की वही सीएम को ट्वीट भी किया।

उल्लेखनीय है कि जायल कस्बे में निर्दलीय पंचायत समिति सदस्यों द्वारा अपने नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे, लेकिन कथित तौर पर कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा वही कार्यालय पर यही उनके दाखिल परिचय फाड़ कर फेंक दिए गए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

यह भी पढ़ें :  बेनीवाल को मंत्री की शपथ के लिए बुलाया, लेकिन ये क्या हुआ?