Pinky Choudhary पहले प्रेमी के साथ भागी, अब अपने पति के साथ जाना चाहती है

बाड़मेर। जिले की समदड़ी पंचायत समिति (Samdadi) प्रधान पिंकी चौधरी (Pinky Choudhary) अपने प्रेमी के साथ भाग गई। उसके साथ शादी कर ले अपने पति अर्चन चौधरी से तलाक ले लिया, लेकिन अब दो महीने बाद ही नए पति अशोक चौधरी (Ashok choudhary) से मोहभंग बंद हो गया है। पिंकी चौधरी अपनी पुरानी पति पर चौधरी के साथ रहना चाहती है।

पिंकी चौधरी ने मंगलवार रात को 9:00 बजे पुलिस अधीक्षक से मिलकर अशोक चौधरी के द्वारा उसका अपहरण करने, जबरदस्ती करने बच्चे को मारने की धमकी देने, परिवार को खत्म करने की साजिश करने समेत तमाम आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद प्रधान पिंकी चौधरी ने पत्रकारों को दिए गए वीडियो बयान में कहा है कि वह खेत पर जा रही थी, तभी खेत पर छोड़ने के बहाने अशोक चौधरी नामक एक लड़के ने उसका अपहरण किया और 4 दिन तक जयपुर में रखा उसके बाद जोधपुर ले गया।

पिंकी चौधरी ने अभी बताया है कि अशोक चौधरी और उसके साथ में मिलकर उसके ससुर का राजनीतिक करियर खत्म करना चाहते थे। इसलिए ससुर को बदनाम करने के लिए उस पर दबाव बनाया और मीडिया के सामने इस तरह का बयान दिलाया, जिसमें कहा गया कि उसके ससुर की वजह से दबाव में आकर पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था।

शादी में वर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने यह भी कहा है कि वह अपने पुराने पति अर्चन चौधरी के साथ रहना चाहती है, जिसके दूसरी शादी हो चुकी है। हालांकि, पिंकी ने यह भी कहा है कि उसमें अशोक चौधरी के साथ 2 महीने बिताए हैं लेकिन शादी नहीं की है। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि उसको दबाव में रखकर 2 महीने तक बंधक बनाए रखा गया।

यह भी पढ़ें :  फिर भड़के बेनीवाल, इस बार पंचायत चुनाव पर है बवाल

इससे पहले 20 अगस्त को पिंकी चौधरी के गायब होने की सूचना मीडिया के द्वारा पुलिस के पास पहुंची और पिंकी के पिता ने गुमशुदगी दर्ज भी करवाई थी। बाद में 25 अगस्त को पुलिस ने पिंकी को अशोक चौधरी के जोधपुर स्थित घर से बरामद किया था।

तब पिंकी चौधरी ने मीडिया के सामने बयान देकर कहा था कि वह अपनी मर्जी से गई थी और लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है। पिंकी ने यह भी कहा था कि अशोक चौधरी के साथ अपनी मर्जी से रह रही थी।

जानकारी में आया है कि सितंबर के पहले सप्ताह में पिंकी चौधरी का सामाजिक तौर पर उसके पति अर्चन चौधरी से तलाक हो गया था। बाद में उसमें अशोक चौधरी नामक अपने प्रेमी से शादी कर ली थी। 2 महीने से वह अशोक चौधरी के पास की थी, लेकिन मंगलवार को वह इसी तरह से अशोक चौधरी की गिरफ्त से भागकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थी।