खेत पर छोड़ने के बहाने बंधक बनाया था, प्रधान पिंकी चौधरी लौटना चाहती हैं अपने पुराने पति के पास, अशोक चौधरी से नहीं की शादी

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति से निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी (Pinky choudhary) के द्वारा भागने और कथित तौर पर अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ शादी करने के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है।

करीब 2 महीने तक अपने प्रेमी जिसके साथ शादी करने की अफवाह उड़ रही थी, उसके साथ रहने के बाद प्रधान पिंकी चौधरी वापस पुलिस अधीक्षक के समक्ष आकर न्याय की गुहार लगा रही है।

पिंकी चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उसका अपहरण किया गया था और उसके बच्चे व परिवार को मारने की धमकी दी गई थी, जिसके चलते वह अशोक चौधरी के साथ रह रही थी।

पिंकी चौधरी ने यह भी बताया है कि उसके ससुर देवता समान हैं और उनका राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए अशोक चौधरी और उसके साथियों ने साजिश के तहत उस को बंधक बनाया था और उसके अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई थी।

पिंकी चौधरी ने यह भी कहा है कि उसके बच्चे को मारने परिवार को खत्म करने और ससुर का राजनीति करियर खत्म करने के लिए ही अशोक चौधरी ने गोपाल वगैरा अन्य साथियों के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था।

निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने कहा है कि वह अपने पुराने पति अर्चन चौधरी के साथ रहना चाहती हैं और अशोक चौधरी से उसने अभी तक शादी नहीं की है।

हालांकि, पिंकी चौधरी ने इस चीज को स्वीकार किया है कि उसके पुराने पति अर्जुन चौधरी ने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन इसके बावजूद वह अर्चन चौधरी के साथ ही रहना चाहती है अशोक चौधरी के साथ नहीं रहना चाहती है।

यह भी पढ़ें :  सुनील सिंघानिया बनें यूथ कांग्रेस के जयपुर शहर जिला अध्यक्ष

पिंकी ने कहा है कि 19 अगस्त को अशोक चौधरी उसको खेत पर ले जाने के बहाने ले गया और 4 दिन तक लगातार जयपुर में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसके बच्चे को मारने परिवार को खत्म करने की धमकी देकर ससुर के खिलाफ बयान दिलवाया था, उसका तलाक भी करवाया था।

पिंकी चौधरी ने कहा है कि अपने बच्चे की जान बचाने के लिए और अपने परिवार की रक्षा के लिए उसने अशोक चौधरी के साथ रहने का दबाव स्वीकार किया, लेकिन उसके साथ लगातार मारपीट हो रही थी और उस को बंधक बनाकर रखा गया था मैं बड़ी मुश्किल से भाग कर निकली।

दूसरी तरफ से कथित पति और प्रेमी अशोक चौधरी ने कहा है कि उसने पिंकी चौधरी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं की है, उसके साथ शादी की थी और अब वह पता नहीं किसके बहकावे में आकर इस तरह के बयान दे रही है।

पिंकी चौधरी ने कहा है कि उसके साथ अशोक चौधरी ने जो अन्याय किया है धोखा किया है, मारपीट की है, बंधक बनाया है, अपहरण किया है और दुष्कर्म किया है, उसको लेकर पुलिस के द्वारा सख्त कार्रवाई की जाए उसको न्याय दिलाया जाए।