समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी को प्रेमी ने बनाया बंधक, फ़ोटो, वीडियो किये वायरल

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति से निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी नामक एक व्यक्ति, जिसको कथित तौर पर पिंकी का प्रेमी कहा जा रहा था, उसके खिलाफ फोटो, वीडियो वायरल करने और बंधक बनाने का आरोप लगाकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पिंकी प्रधान बीती रात 9 बजे पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंचीं और न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। न्याय की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक ऑफिस पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी नामक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

समदड़ी की निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी के खिलाफ पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि उसको जबरन बंदी बनाकर रखा है। पिंकी ने परिवार व उसके बच्चों को खत्म करने की धमकियों के आरोप लगते हुए कहा है कि फ़ोटो वायरल करने की धमकियां देकर उसके साथ जबर्दस्ती की है।

पहले पिंकी चौधरी ने अपने ससुर के दबाव में पिता द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने का आरोप लगाया था, किन्तु अब प्रधान पिंकी ने ससुर को बताया देवता समान बताते हुए पूर्व के बयानों को दवाब में दिये बताया है।

गौरतलब है कि 20 अगस्त को पिंकी प्रधान ससुराल से पीहर जाने की बात कहकर निकली थी, किंतु वह अचानक गायब हो गई। उसके बाद पिंकी के पिता की तरफ से समदड़ी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई।

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर 2015 में महज 21 साल की उम्र में समदड़ी पंचायत समिति से प्रधान चुनी गई पिंकी चौधरी समेत युवावस्था में राजनीति में कदम रखने वाली प्रदेश की अन्य महिलाओं की तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रशंसा की थी।

यह भी पढ़ें :  भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयासों से पीएम केयर्स फंड में 5 करोड़ से अधिक राशि जमा: डॉ. पूनियां

समदड़ी पंचायत समिति प्रधान पिंकी चौधरी के अचानक लापता होने की रिपोर्ट के बाद जिले की पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, लेकिन 25 अगस्त को पुलिस के द्वारा पिंकी चौधरी को जोधपुर में अशोक चौधरी नामक कथित तौर पर पिंकी चौधरी के प्रेमी के यहां से पकड़ा गया।

पुलिस के सामने पत्रकारों से बात करते रहिए पिंकी चौधरी ने कहा था कि वह अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए अशोक चौधरी के साथ में थी और उसका कोई अपना नहीं हुआ था। इसके बाद पिंकी ने यह भी कहा था कि वह अशोक चौधरी के साथ ही रहना चाहती हैं।

जबकि, इसके बाद सितंबर के शुरुआत में पिंकी चौधरी ने अपने पति अर्चन चौधरी से सामाजिक तौर पर तलाक लेकर अशोक चौधरी से शादी कर ली थी और उसके साथ ही रहने लगी थी। अब अचानक से इस तरह का प्रकरण सामने आने के बाद क्षेत्र में जबरदस्त हलचल मच गई है।

दूसरी तरफ से कथित तौर पर प्रेमी अशोक चौधरी ने कहा है कि पिंकी चौधरी का उसके साथ विवाह हो चुका था, लेकिन पता नहीं अब किस दबाव में आकर इस तरह के उल्टे सीधे बयान दे रही है।