मोदी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट, ‘‘स्मार्ट सिटी एवं हैरिटेज सिटी’’ के विकास कार्य कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता से रूके हुए हैं: डाॅ. पूनियां

20 महीने की कांग्रेस सरकार के शासन में शहरी निकायों में भ्रष्टाचार, अराजकता, बदहाल सड़कें, गंदगी जैसी तमाम अव्यवस्थाओं ने पैर पसारे: डाॅ. सतीश पूनियां

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि 20 महीने की कांग्रेस सरकार ने शहरी निकायों में भ्रष्टाचार, अराजकता, बदहाल सड़कें, गंदगी ऐसी तमाम अव्यवस्थाओं को जन्म देकर विकास कार्यों में भेदभाव किया है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में किसान, युवाओं एवं आमजन से किये गये वादे मुख्यमंत्री गहलोत ने अभी तक भी पूरे नहीं किये और शहरों में भी विकास कार्य पूरी तरह ठप पड़े हैं।

केन्द्र की मोदी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट, ‘‘स्मार्ट सिटी एवं हैरिटेज सिटी’’ के अन्तर्गत होने वाले विकास कार्य शहरी निकायों में कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता से रूके हुए हैं, पिछले डेढ़ साल में एक भी वर्क आॅर्डर नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों का सिर्फ फीता काटने का काम किया है एवं विकास कार्य पूरी तरह ठप पडे़ हैं।

इसलिए हताश एवं परेशान मतदाता निगम चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है, मुझे पूरा विश्वास है कि जनता कांग्रेस की प्रदेश से विदाई की तैयारी निगम चुनाव से करेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा किसान कर्जमाफी के नाम पर पिछले 20 महीने से किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलने से युवा परेशान है, बिजली की दरों में बढ़ोतरी से आमजन परेशान है।

यह भी पढ़ें :  सचिन पायलट को मंच से उतारना अशोक गहलोत को भारी पड़ा, मामला प्रियंका गांधी के संज्ञान में पहुंचा

जयपुर सहित पूरे प्रदेश में महिला अपराधों को रोकने में मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री गहलोत पूरी तरह फेल हैं, राज्य में वैट अधिक होने से देश में सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल अपने प्रदेश में है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने सोमवार को नगर निगम जयपुर हैरिटेज के वार्ड -1, 2, 3, 4 में जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।