बाल्टी वाले निर्दलीय ने खुद को घोषित किया भाजपा प्रत्याशी

जयपुर। निर्दलीय प्रत्याशी ने खुद को अपने ही स्तर पर भाजपा का प्रत्याशी घोषित कर दिया है। मजेदार बात यह कि प्रत्याशी ने न केवल खुद को भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया है, बल्कि अपने पोस्टरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, रामचरण बोहरा के फोटोस भी लगाकर जनता से वोट मांग रहे हैं।

दरअसल, जयपुर ग्रेटर के वार्ड नंबर 134 से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का पर्चा खारिज होने के बाद यहां पर भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी मैदान में नहीं बचा इसका फायदा उठाते हुए पार्टी चुनाव चिन्ह वाले निर्दलीय प्रत्याशी ने खुद को ही खुद ही भाजपा का अधिकारिक प्रत्याशी घोषित कर दिया।

भाजपा ने बदला अपना चुनाव चिन्ह कमल की जगह चुनाव चिन्ह बाल्टी इस्तेमाल किया। मालवीय नगर क्षेत्र में वाले वाले वार्ड नंबर 134 से निर्दलीय प्रत्याशी घनश्याम भार्गव ने भाजपा का चुनाव चिन्ह बाल्टी घोषित कर
अपने पोस्टर में भाजपा के नेताओं के फोटो लगाए हैं।

हालांकि घनश्याम भार्गव को लेकर भाजपा ने अभी तक भी आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा है कि वह भाजपा नेताओं के फोटो इस्तेमाल कर सकते हैं, या भाजपा के मतदाताओं को खुद के पक्ष में वोट डालने के लिए आकर्षित कर सकते हैं।

निर्दलीय उम्मीदवार घनश्याम भार्गव के इस कृत्य के चलते स्थानीय मतदाता कंफ्यूज हो रहे हैं और जो वोटर भाजपा के हैं, वह भी इस चीज को लेकर न केवल चर्चा कर रहे हैं बल्कि साथ ही सवाल भी उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  10 दिन में कर्ज़ामाफ नहीं हुआ तो यह करेगी भाजपा-

ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कही जाने वाली भारतीय जनता पार्टी आज इतने कमजोर और मजबूर है कि एक निर्दलीय प्रत्याशी उसके नाम पर बेजा इस्तेमाल कर मत देने के लिए मतदाताओं को रिझाने का काम कर रहे हैं?