कांग्रेस नहीं बना पाई प्रदेश कार्यालय, भाजपा ने उससे बड़े जिला कार्यालय बना दिये

जयपुर। कांग्रेस पार्टी भले ही करीब 55 साल तक राजस्थान की सत्ता पर राज करती रही हो, लेकिन आज तक भी कांग्रेस के पास इतना बड़ा प्रदेश कार्यालय नहीं है, जितना भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के हर जिले में कार्यालय बना रही है।

रविवार, विजय दशमी के अवसर पर भाजपा राजस्थान प्रदेश कार्यालय में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा राजस्थान के विभिन्न जिलों के कार्यालयों का उद्घाटन कर रहे हैं, तथा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां के एक वर्षीय कार्यकाल (विजयदशमी से विजयदशमी) के उपलक्ष्य में ‘सेवा ही संकल्प’ पुस्तक का विमोचन भी किया गया है।

इस अवसर पर भाजपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा भीलवाड़ा और राजसमंद में बने भव्य कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके अलावा भरतपुर और जैसलमेर जैसे 8 जिलों में कार्यालयों की नींव रखी है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 2013 से लेकर 2018 तक के शासनकाल के दौरान प्रदेश के प्रत्येक जिले में भाजपा कार्यालय बनाने का संकल्प लिया गया था, जिनमें से कई जिलों में कार्यालय बन चुके हैं और कई जगह पर कार्य प्रगति पर है।

भाजपा के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि प्रदेश में पिछले 25 साल से एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस शासन का प्रचलन चल रहा है। चाहे रणनीति कमजोरी रही हो या फिर कांग्रेस के द्वारा लोगों को बरगलाने की बात, किंतु अब इस प्रवृत्ति को बदला जाएगा और राजस्थान में भाजपा को अजय भाजपा, अभेद भाजपा बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  REET Exam 2021: 25 अप्रैल 2021 को होगी 31000 पदों की परीक्षा