डाॅ. सतीश पूनियां का भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को मूल मंत्र, मैं जीतूंगा, मेरी पार्टी जीतेगी, हम सभी 6 निगम जीतेंगे

-कांग्रेस सरकार ने 20 महीनों में जयपुर की खूबसूरती को बिगाड़ने का काम किया है: डाॅ. सतीश पूनियां
-शहजाद खान, दिनेश शर्मा, नीरज गौतम कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल, डाॅ. सतीश पूनियां एवं चन्द्रशेखर ने ली पार्षद प्रत्याशियों की बैठक

जयपुर। जयपुर नगर निगम चुनाव-2020 को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने सुबह से लेकर देर रात तक मैराथन बैठकें की। भाजपा प्रदेश कार्यालय में डाॅ. सतीश पूनियां एवं प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने जयपुर हैरिटेज एवं जयपुर ग्रेटर के भाजपा प्रत्याशियों के साथ बैठकें कर चुनाव प्रबन्धन, चुनाव प्रचार, पार्टी की रीति नीति, स्थानीय मुद्दों इत्यादि विषयों पर संवाद किया।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, विधायक एवं पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगडी, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।


डाॅ. सतीश पूनियां ने आमेर के दौरे पर पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों के साथ बैठक की। इस दौरान डाॅ. पूनियां के नेतृत्व में आमेर शहर अध्यक्ष शहजाद खान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये।

वहीं भाजपा प्रदेश कार्यालय में डाॅ. सतीश पूनियां एवं चन्द्रशेखर की मौजूदगी में जयपुर कांग्रेस के जिला महासचिव दिनेश शर्मा एवं जयपुर महिला कांग्रेस की जिला महासचिव नीरज गौतम अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये।


डाॅ. पूनियां ने जयपुर हैरिटेज एवं जयपुर ग्रेटर के भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 से और अब 2019 तक देश के बुनियादी विकास से लेकर वैचारिक मुद्दों का समाधान किया है और सभी वर्गाें के विकास के लिए योजनाएं संचालित कर रहे हंै।

यह भी पढ़ें :  PM Narendra Modi ने कहा MSP कभी खत्म नहीं होगी, किसानों को भ्रमित किया जा रहा है

उन्होंने कहा कि हमें केन्द्र सरकार की योजनाएं, हमारी पार्टी की पिछली सरकारों द्वारा किये गये कार्यों और पार्टी के विकास के एजेण्डे, रीति नीति को जन-जन तक पहुंचाना है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 20 महीनों में जयपुर की खूबसूरती को बिगाड़ने का काम किया है, पिछले डेढ़ साल में एक भी वर्कआॅर्डर नहीं हुआ है। इसलिए हमें कांग्रेस सरकार की विफलताओं को पुरजोर तरीके से उठाने के साथ-साथ स्थानीय मुद्दों को भी गंभीरता के साथ आमजन के बीच रखना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हकीकत यह है कि ना तो यह किसी कौम का भला कर सकती और ना देश का भला कर सकती है। इसलिए दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा से हर वर्ग जुड़ रहा है और अल्पसंख्यक भी कांग्रेस की झूठ एवं लूट की राजनीति को समझकर भाजपा से जुड़ रहा है।


उन्होंने पार्षद प्रत्याशियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हर वोट अमूल्य है, हमें जनसम्पर्क करने के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी मतदाताओं तक पहुंच बनाने पर ध्यान दें। इस सोच के साथ चुनाव प्रचार करंे कि मैं जीतूंगा, मेरी पार्टी जीतेगी, हम सभी 6 निगमों में जीत दर्ज करेंगे।


चन्द्रशेखर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज के प्रबुद्धजनों से संवाद कर सभी बूथों पर पार्टी को मजबूत करने पर विशेष ध्यान देना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी की रीति नीति, स्थानीय मुद्दे सहित विभिन्न विषयों पर गंभीरता से काम करते हुए भाजपा को निगम चुनावों में बहुत अच्छी जीत दिलाने की पुरजोर कोशिश के लिए कार्य करें।

यह भी पढ़ें :  वसुंधरा के साथ 45 एमएलए थे, तो फिर 4 विधायक ही गायब क्यों हुए?


भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुरेन्द्र नरूका ने सम्बोधित करते हुए पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार, प्रबन्धन से सम्बन्धित नियमों की जानकारी दी।