100 से ज्यादा बागी, मनाने में जुटे भाजपा के सांसद, विधायक, पदाधिकारी

Nationaldunia: जयपुर, जोधपुर और कोटा के 6 नगर निगमों के लिए होने वाले चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने बगावत कर दी है। पार्टी ने बागी होकर चुनाव लड़ने वाले कार्यकर्ताओं को मनाने का प्रयास तेज कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और चोमू से विधायक रामलाल शर्मा ने बताया कि जिन भाइयों ने निर्दलीय पर्चा भरा है उनके लिए कहा है कि केवल चुनाव लड़ना ही कार्यकर्ता का काम नहीं होता है और भी बहुत सारी जगह होती है, जहां पर कार्यकर्ताओं को काम करने का मौका मिलता है, इसलिए ऐसे सभी लोगों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

बागियों के नहीं मानने के बाद उनके कार्रवाई के सवाल को लेकर रामलाल शर्मा ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से सभी कार्यकर्ताओं को मनाने का प्रयास किया जाएगा और उनको पूरी उम्मीद है कि कार्यकर्ता मान जाएंगे।

रामलाल शर्मा का कहना है कि पार्टी के अध्यक्ष डॉ सतीश होने के द्वारा पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों, पूर्व सांसद व पूर्व विधायकों, पूर्व पदाधिकारियों को निर्दलीय होकर चुनाव लड़ने के लिए आवेदन कर चुके हैं, कार्यकर्ताओं को मनाने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी ने लगाई पीआईएल, सफाईकर्मियों के लिए पेश की मिसाल