अमित शाह एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में प्रदेशभर में होंगे 56 सेवा कार्य

-प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में 11लाख वृक्षारोपण करने का चलाया जायेगा अभियान। ‘‘रक्तदान संकल्प महाभियान’’ के तहत एक लाख रक्तदाताओं द्वारा लिया जायेगा रक्तदान का संकल्प। डाॅ. सतीश पूनियां आमजन, कार्यकर्ताओं एवं प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे वर्चुअल संवाद  

जयपुर, 17 अक्टूबर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां के 56वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में प्रदेश के सभी जिलों एवं 200 विधानसभा क्षेत्रों में 56 सेवा के कार्य किये जायेंगे। उल्लेखनीय है कि अमित शाह का जन्मदिवस 22 अक्टूबर को है और डाॅ. सतीश पूनियां का जन्मदिवस 24 अक्टूबर को है।

अमित शाह एवं डाॅ. सतीश पूनियां के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक ‘‘रक्तदान संकल्प महाभियान’’ के तहत एक लाख रक्तदाताओं द्वारा रक्तदान का संकल्प लिया जायेगा। इस अवसर पर आॅनलाइन माध्यम से रक्तदान का संकल्प लेने वाले रक्तदाताओं का आभार व्यक्त करने हेतु आॅनलाइन सर्टिफिकेट भी जारी किये जायेंगे।

22 एवं 23 अक्टूबर को सभी जिलों एवं सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं एवं आमजन द्वारा 56 सेवा कार्य किये जायेंगे। इसके अलावा बड़े स्तर पर प्रदेशभर में 24 अक्टूबर को 11 लाख वृक्षारोपण करने का अभियान चलाया जायेगा।

25 अक्टूबर को ‘‘विजयादशमी’’ के अवसर पर डाॅ. सतीश पूनियां के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के रूप में सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर सायं 4.00 बजे वर्चुअल संवाद का आयोजन होगा, जिसमें डाॅ. सतीश पूनियां, प्रदेशभर के आमजन, कार्यकर्ताओं, विभिन्न राज्यों एवं विदेशों में निवास कर रहे प्रवासी राजस्थानियों के साथ संवाद करेंगे।
 

यह भी पढ़ें :  श्रीवीर तेजा बालिका शिक्षण संस्थान में होली स्नेह मिलन समारोह आयोजित