RLP की बड़ी खबर: हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से

नई दिल्ली। राजस्थान में जयपुर, जोधपुर कोटा के नगर निगम चुनाव को लेकर एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस अपने अपने हिसाब से तैयारी कर रही हैं, तो दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल में भी इन चुनावों में ताल ठोंक दी है।

हनुमान बेनीवाल ने अपने भाई नारायण बेनीवाल को जयपुर नगर निगम का प्रभारी नियुक्त किया है। उन्हीं के जिम में उम्मीदवारों का सिलेक्शन करना और अंतिम सूची तैयार करने का काम रहेगा।

इसी तरह से जोधपुर की जिम्मेदारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक पुखराज गर्ग को सौंपी गई है। गर्ग जोधपुर के दोनों नगर निगम के पार्टी उम्मीदवारों का चयन करेंगे हनुमान बेनीवाल को सौंपी जाएगी।

इसी तरह से कोटा की 150 सीटों के लिए मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी को जिम्मेदारी मिली है। इंदिरा बावरी कोटा के दावेदारों की सूची बनाकर संयोजक हनुमान बेनीवाल को सौंपेगी।

दूसरी तरफ हनुमान बेनीवाल दिल्ली पहुंच गए हैं। जहां पर हनुमान बेनीवाल स्थाई उद्योग समिति के सदस्य हैं। उन्होंने उद्योग समिति की बैठक में हिस्सा लिया।

माना जा रहा है कि हनुमान बेनीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह या फिर भाजपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि हनुमान बेनीवाल को राजस्थान प्रदेश इकाई के द्वारा गठबंधन करने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है, जिसके चलते वह खुद अपनी पार्टी के उम्मीदवार मैदान में उतारकर कांग्रेस और भाजपा से मुकाबला करने को आतुर हैं।

यह भी पढ़ें :  हनुमान बेनीवाल ने समझा युवाओं का दर्द, अब सरकार लेगी फैसला