नाकाम कांग्रेस स्वेत पत्र ला रही है तो भाजपा जारी करेगी ब्लैक पेपर: डॉ. पूनियां

जयपुर। प्रदेश में जयपुर, जोधपुर और कोटा नगर निगम चुनाव (Municipal corporation election) का ऐलान होने के बाद सियासी जंग की शुरू हो चुकी है और आज इसी के चलते भाजपा (BJP) ने प्रत्याशियों को टिकट देने के लिए तैयारियां शुरू करते हुये प्रदेश भाजपा कार्यालय में अहम बैठक का आयोजन किया।

बता दें कि यह बैठक राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित हुई तो वहीं इस बैठक में प्रत्याशियों का फीडबैक कैसे लिया जाएगा, किसे टिकट दिया जाये। इस पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक के पश्चात राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया मीडिया से रूबरू हुये इस दौरान पूनिया ने कहा कि जिस तरीके से सरकार इन 20 महीने में हर तरीके के प्रबंधन में फैल हुई है उसी तरीके से नगर निगम के व्यवस्थित संचालन में भी यह सरकार पूरी तरीके से विफल होगी।

पूनिया ने कहा कि सफाई, रोशनी, सड़के, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी भत्ता यह तो मुद्दे है ही इस सरकार ने जयपुर शहर को कोरोना काल में भगवान के भरोसे छोड़ दिया और जयपुर देश के चुनिंदा होट स्पोट में शामिल हो गया।

डॉ. पूनिया ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस जिस तरीके से अंर्तहकलह का शिकार है और वो किसी भी तरीके से अपनी पार्टी के डेमेंज कंट्रोल का ठीक नहीं कर पा रही है और इसी लिये उनके विधायकों के बीच में असंतोष स्वाभाविक है।

कांग्रेस अभी तक उन्होंने अपने ही विधायकों को लोलीपोप देते देते 20 महीने निकाल दिये। कभी मंत्रीमंडल के नाम पर तो कभी कामों के कमिटमेंट के नाम पर डॉ. पूनिया ने कहा कि पहले जो एपिसोड हुआ उसमें कांग्रेस पार्टी का विभाजन साफ साफ दिखा रहा है।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान विवि बना icici बैंक का showroom

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अगर नाकाम होकर भी स्वेत पत्र जारी कर सकती है तो हम भी सरकार की नाकामियों को लेकर ब्लेक पेपर जारी करेंगे। डॉ. पूनियां ने उम्मीद जताई है कि पार्टी सभी 6 निगमों में जीत दर्ज करेगी।