एक माह साथ बिताकर प्रेमिका को मार गया हत्यारा नरसी मीणा

जयपुर। राजधानी जयपुर के सांगानेर सदर थाना इलाके स्थित एक घर में युवती संगीता की खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सामने आया कि मारने वाला नरसी मीणा युवती संगीता मीणा का प्रेमी था और एक माह से साथ रह रहे थे।

स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद सांगानेर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान संगीता मीणा के तौर पर हुई है।

मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतका संगीता मीणा पिछले एक महीने से नरसी मीणा के साथ रह रही थी।

हरिपाल सिंह (थानाधिकारी सांगानेर सदर) ने बताया कि वारदात के बाद से नरसी मीणा फरार है। थाना पुलिस को शक है कि इस पूरी वारदात में नरसी मीणा का ही हाथ हो सकता है।

बताया जा रहा है कि मृतका के सर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या की गई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। इधर, पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है

प्रेम प्रसंग के इस मामले को लेकर पुलिस के द्वारा दो तीन अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस का यह भी मानना है कि इस हत्या के पीछे नरसी मीणा के प्रेम प्रसंग के अलावा कुछ लोग और भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Rajasthan: नहीं तो पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह करेंगे इस सप्ताह में बड़ा उलटफेर!