निकाय चुनाव भाजपा जीतेगी, 20 माह की गहलोत सरकार से जनता त्रस्त: डॉ पूनियां

जयपुर। निकाय चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा संगठन पूरी तरह चुनाव मैदान में तैयार है, पूरी तरह एकजुट है, कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं जनता के समर्थन से भाजपा सभी 6 नगर निगमों में जीत दर्ज करेगी।

20 महीने के गहलोत सरकार के शासन में निकायों के निवासियों को बहुत परेशानी हुई, सफाई, बिजली, कोरोना कुप्रबंधन इत्यादि अव्यवस्थाओं के अलावा जयपुर और जोधपुर जैसे बड़े शहरों में दिनदहाड़े हत्यायें होना, महिलायें-बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं, शहरों का आदमी डरा हुआ, सहमा हुआ है, ऐसे में कानून व्यवस्था भी बड़ा मुद्दा है।


सभी निकायों में विकास कार्य ठप पड़े हैं, भाजपा को सभी निकायों में पूर्ण बहुमत मिलेगा। कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की, जनता के साथ सुख दुख में भाजपा कार्यकर्ता साथ खड़े रहे, जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से सबक सिखाएगी।

उल्लेखनीय है कि 29 अक्टूबर और एक नवम्बर को, दो चरणों में जयपुर, जोधपुर, कोटा के सभी 6 नगर निगमों के चुनाव घोषित हुए हैं। इसको लेकर गहलोत सरकार पर भाजपा एकजुट और पूरी ताकत से लड़ने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें :  सचिन पायलट रोकने के लिए हरीश चौधरी को सीएम बनाना चाहते हैं गहलोत!