जोधपुर जाते वक्त सचिन पायलट को करना पड़ा ऐसे वाकये का सामना, खुद भी चौंक गए

जयपुर/अजमेर। पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज जोधपुर से होते हुए बाड़मेर गए हैं। रास्ते में पायलट का जो स्वागत हुआ, उसको लेकर खुद सचिन के साथ ही अशोक गहलोत खेमा भी चौंक गया।

हुआ यूं कि अजमेर के मसूदा में, जहां से पायलट गुट के राकेश पारीक कांग्रेस के विधायक हैं, वहां पर सचिन पायलट का भव्य स्वागत किया गया। हालात ये थे कि सैंकड़ों गाड़ियों का काफिला साथ चल रहा था और फूल मालाओं से लदे वाहन पायलट की सियासी ताकत की झलक दिखा रहे थे।

विधायक राकेश पारीक ने भव्य स्वागत के लिए पूरी तैयारी की। मजेदार बात यह है कि आज ही सचिन पायलट के अलावा भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां, जोधपुर के सांसद व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी गहलोत के गृह जिले जोधपुर में मजूद रहे।

गहलोत के गृह जिले में इस तरह अशोक गहलोत के खिलाफ माने जाने वाले तीन नेता एकसाथ खड़े हुए हैं, जो सियासी चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि, तीनों नेता उसके बाद बाड़मेर में मानवेन्द्र सिंह के घर गए, जिनके पिता पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री जसवंत सिंह के निधन हुआ है।

पायलट आज की तारीख में केवल विधायक हैं, किन्तु फिर भी जिस तरह से टोंक जाने पर स्वागत हुआ है, वहीं जोधपुर जाते हुए भी जोरदार स्वागत हुआ है, वो अकल्पनीय है।

यह भी पढ़ें :  वसुंधरा की नहीं पायलट के मित्र सिंधिया की सहाड़ा में भारी डिमांड