कांग्रेस की मान्यता रद्द होनी चाहिए-जावडेकर

15
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर। केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग की है।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नाथद्वारा से उम्मीदवार सीपी जोशी द्वारा कथित तौर पर जाति-धर्म के नाम पर दिए गए भाषण का वीडियो वायरल होने पर भाजपा ने आज कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लियाा।

मीडिया से बात करते हुए जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी को घोर सांप्रदायिक करार देते हुए कहा कि ऐसी पार्टी, जो केवल जाति-धर्म की राजनीति करते हैं, विकास के नाम पर कोई काम नहीं करती है।

सीपी जोशी के विवादित विडियो पर जावडेकर ने कहा है कि प्रदेश सरकार जहां पर सबका साथ, सबका विकास की बात करती है, वहीं कांग्रेस पार्टी जाति-धर्म के नाम पर राजनीति करती है।

जावड़ेकर जोधपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री ने इस अवसर पर मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा 90 फीसदी मुसलमानों द्वारा कांग्रेस को वोट दिए जाने का हवाला देते हुए कांग्रेस की मान्यता रद्द करने की मांग की।

नोटबंदी, खाद्य की समस्या, किसानों की एमएसपी समेत कई मुद्दों पर जावड़ेकर ने खुलकर सवाल-जवाब किए।

मोदी, उमा भारती और साध्वी ऋितंभरा की जाति आचार संहिता का उल्लंघन

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सीपी जोशी ने नरेंद्र मोदी, उमा भारती और साध्वी ऋितंभरा की जाति पूछते हुए जाति-धर्म की राजनीति करने का भाषण दिया था। जावड़ेकर ने कहा कि जोशी कौन हैं, जो जाति पूछते हैं।

राम मंदिर बन गया है, भव्य बनना चाहिए

जावड़ेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन गया है, केवल भव्य मंदिर बनना चाहिए, जल्द से जल्द बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह भाजपा हमेशा मांग करती रही है।

यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है, यह आस्था का मामला है। राज्य में नौकरी के सवाल पर बात करते हुए जावेड़कर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चैलेंज है कि वह खुले मैदान में आएं और चुनौति स्वीकार करें, हम बहस करना चाहते हैं।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।