करोड़ों की हेराफेरी के कागजात कोर्ट को मिले, राहुल गांधी-सोनिया गांधी संकट में

36
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

—राजस्थान की जनता भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है
-बोले मेरा पोलिंग बूथ, सबसे मजबूत का संकल्प होना चाहिए।

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पाली के सुमेरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया। मोदी ने कहा कि वह जहां-जहां गए हैं, वहां से यह बात सामने आ गई है कि भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही है।

उन्होंने दावा किया कि हम कांग्रेस ने तर्क देने शुरू कर दिए हैं कि किसी भी सूरत में नामदार पर ठीकरा नहीं फूटे, इसलिए कांग्रेस पार्टी में चल रहे स्थानीय मुद्दों को आगे किया जा रहा है।

मोदी ने जाति और धर्म की बात पर भी कांग्रेस पर हमलावर हुए। पीएम ने कहा कि आजादी के बाद चुनाव जीतने के लिए जाति फैलाने का पाप किसने किया। उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि उंच-नीच, गांव-शहर, अमीर-गरीब का भेद किसने किया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने इतने पाप किए कि वह जनता का भला कर सकती है क्या? मोदी ने नामदार और कामदार को लेकर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पहले चार पीढी का जवाब दो, फिर चार साल का जवाब मांगना।

मोदी ने दावा किया है कि कल सुप्रीम कोर्ट में भारत सरकार जीत गई है, अब कांग्रेस वालों की सारी फाइलें खुलेगी। नामदार का नाम लेकर राग दरबारियों की फौज है, जो इन नामदारों की चार पीढियों से मलाई खाई है, माल खाया है।

पीएम ने कहा कि क्या चार—चार पीढियों को एक चाय वाला उनको अदालत के दरवाजे पर ले गया। यह ईमानदारी की जीत है, देश के लिए जीने—मरने वालों की जीत है।

उन्होंने कहा कि जिनके परिवार से कोई पुलिस उठा ले, जमानते पर आए उनको कोई लड़की दे सकता है क्या? उन्होंने कहा कि राजस्थान में आजकल यही लोग घूम रहे हैं।

देश के गृहमंत्री और वित्तमंत्री रहे, जिनका सुप्रीम कोर्ट में खेल खेलते थे, उनके लिए मोदी ने ऐसा खेल खेला कि वित्तमंत्री का बेटा जेल चला गया। अब वह जमानत पर निकला है।

चितंबरम पर हमला करते हुए कहा कि वह अपने कोर्ट के संबंधों के कारण बेटा बच रहा है, बाप भी जेल जाएगा। उन्होंने कहा कि कब तक वह बाहर रहेगा?

मोदी ने कहा कि सारी फाइले छिपा दी, लेकिन उनको ढूंढने का काम किया, अब वह मिल चुके हैं, हेलिकॉप्टर की दलाली करता था, वह अब सामने आ गया है।

मोदी ने वार्डा द्वारा राजस्थान में जमीनों के सौदागार बताते हुए कहा कि हजारों करोड़ की स्टील कंपनी के द्वारा घोटाला किया गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी तो वह जेल जाएंगे।