rahul gandhi in stella marish college
rahul gandhi in stella marish college

नई दिल्ली।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज कॉलेज में लड़कियों के साथ बातचीत के दौरान ऐसी फजीहत हुई, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

Stella Maris girls college में जब एक लड़की सवाल करने खड़ी हुई तो उसने राहुल गांधी को ने कहा कि उनको सर कहकर सम्बोधित कर रही थीं, तभी राहुल गांधी ने उस लडकी से कहा आप मुझे ‘सर’ मत कहिए, ‘राहुल’ कहकर पुकारिए।

इसपर लड़कियों ने जबरदस्त हूटिंग की। इसके बाद जब वह लड़की राहुल गांधी से एजुकेशन में रिसर्च को लेकर कम पैसे का सवाल कर रही थी, तब उन्होंने बार-बार व्यंगात्मक तरीके से राहुल गांधी को ‘राहुल’ कहकर पुकारा।

इससे लड़कियों में बार बार हंसी फूटी। आपको बता दें कि इस कॉलेज में गर्ल्स के साथ इंटरेक्शन करने के लिए राहुल गांधी जींस, टीशर्ट और इनफॉर्मल शूज पहन कर गए थे।

लड़कियों के कई सवालों पर राहुल गांधी झेंप गए और जवाब नहीं दे पाए। हालांकि इस पूरे कार्यक्रम के दौरान केवल एक वही सवाल था, जिस पर गर्ल्स ने सबसे ज्यादा हूटिंग की। इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ट्रोल किए जा रहे हैं।

इससे पहले करीब 3 साल पूर्व दिल्ली के श्रीराम लेडी कॉलेज में भी राहुल गांधी के साथ ऐसा वाक्य हो चुका है, जिसके बाद उनको शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। उस कार्यक्रम में उनकी काफी फजीहत हुई थी।

लड़कियों से जब राहुल गांधी ने जब भारत में पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की सफलता को लेकर सवाल पूछे, तो गर्ल्स ने स्वच्छ भारत अभियान को सफल करार देने को लेकर हूटिंग की थी।