nationaldunia

जयपुर।

कांग्रेस पार्टी के सांगानेर से प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बताया जा रहा है कि जो मुकदमें उनके ऊपर लंबित हैं, उनका जिक्र ही नहीं किया गया है।

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने अपने एफिडेविट में मुकदमा नंबर 321/2 और 155/2 का उल्लेख किया है। इसके अलावा उनके ऊपर 2 अन्य मुकदमे दर्ज होने की बात कही गई है। आरोप है कि इनका भारद्वाज ने उल्लेख ही नहीं किया है।

रद्द हो सकता है कांग्रेस के सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज का नामांकन पत्र! 1

बताया जा रहा है कि इन मुकदमों का चुनाव आयोग में शिकायत होने पर प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज का नामांकन पत्र भी रद्द किया जा सकता है। इन दर्ज और विचाराधीन मुकदमों को लेकर चुनाव आयोग में जाने की तैयारी कर ली गई है।

बताया जा रहा है कि पुष्पेंद्र भारद्वाज ने जिन मुकदमों का हवाला अपने चुनावी एफिडेविट ने दिया है, उनके अलावा भी दो मुकदमे और उनके खिलाफ लंबित हैं, जिनका जिक्र नहीं किया गया है।

रद्द हो सकता है कांग्रेस के सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज का नामांकन पत्र! 2

आरोप लगाने वाले श्रीराम शर्मा का कहना है कि मुकदमा नम्बर 306/2014 अभी लंबित चल रहा है। इस मुकदमे का जिक्र पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने अपने एफिडेविट में नहीं किया गया है।

श्रीराम के द्वारा कांफ्रेस में जिन तीन मुकदमों का जिक्र किया गया था, उनमें क्रीमिनल कोर्ट-3 में मुकदमा नंबर 306/14 और 9 एमएम में मुकदमा नंबर 511/18, इन दोनों का जिक्र इस एफएडेविड में नहीं है।

रद्द हो सकता है कांग्रेस के सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज का नामांकन पत्र! 3

श्रीराम शर्मा का कहना है कि इसकी चुनाव आयोग में शिकायत हो सकती है। उनके वकील का कहना है कि इसकी शिकायत भी चुनाव आयोग से की जाएगी, यदि समय पर इसको नोटिस किया गया तो उम्मीदवार को नोटिस जारी होंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।