Bk hari prasad
Bk hari prasad

New Delhi.

सीआरपीएफ (CRPF Convoy) के 45 बहादुर जवानों को शहीद करने वाले जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी (Pulwama attack) हमले के बाद एक और जहां पूरा देश सकते में है, वहीं विपक्षी दल सरकार की नीयत पर सवाल उठा रहे हैं।

बीते 1 सप्ताह से विपक्ष के द्वारा भारतीय वायु सेना (Indian airforce) के द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर air strike करने के सबूत मांगे जा रहे हैं, तो दूसरी तरफ आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीके हरिप्रसाद ने पुलवामा हमले को भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और पाक पीएम इमरान खान की मैच फिक्सिंग करार दिया है।

उड़ीसा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद के द्वारा की गई बयानबाजी के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई। भाजपा ने इसको कांग्रेस का चरित्र और चेहरा करार दिया है।

-विज्ञापन -

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि हमारी आर्मी के जवानों और देश की जनता पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है। जिस प्रधानमंत्री ने बीते 5 बरस में अद्भुत कार्य किया है, उनके लिए कांग्रेस के मन में जिस तरह का जहर भरा हुआ है वह बेहद निराशाजनक और कांग्रेस की कुंठा का प्रतीक लग रहा है।

आपको बता दें कि भारतीय वायु सेना के द्वारा पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राइक के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से सबूत मांगे जा रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।