ramgopal yadav sp secretary
ramgopal yadav sp secretary

नई दिल्ली।

पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के नेता हरि प्रसाद के द्वारा पुलवामा हमले (pulwama convoy attack) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग करार दिया था।

अब उसी ट्रैक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा है कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने वोटों के लिए हमारे पैरामिलिट्री फोर्सेज के जवानों की हत्या की है।

समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों के लिए सुरक्षित बसों की व्यवस्था नहीं की, जिसके चलते आतंकवादी हमले को अंजाम देने में सफल हुए।

उन्होंने यहां तक का है कि अगर उनकी सरकार आई, तो इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी, जिसमें बड़े-बड़े लोग फंसेगे।

आपको याद दिला दें कि पिछले दिनों ही कांग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर हरिप्रसाद ने कहा था कि पुलवामा अटैक एक सोची-समझी साजिश था, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग किया गया था।

समाजवादी पार्टी के नेता के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है। बता दें कि उस आतंकी हमले में CRPF के 44 जवान शहीद हो गए थे।

बाद में इसका बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना (indian airforce) ने 26 फरवरी को पाकिस्तान में 80 किलोमीटर अंदर घुसकर बालाघाट में एयर स्ट्राइक (air strike) की थी, जिसमें करीब 300 आतंकवादियों के मारे जाने की सूचनाएं मिलती रहती है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।