प्रिया गुर्जर और अथर्व शर्मा ने राजस्थान को दिलाए 3 गोल्ड मैडल

146
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-अंडर-14 में राजस्थान की प्रिया गुर्जर ने जीते 2 गोल्ड

विजयवाड़ा।

आंध्र प्रदेश की आर्थिक राजधानी विजयवाड़ा शहर में आयोजित 11वीं मिनी सब जूनियर और 3rd किड्स ओपन तीरंदाजी प्रतियोगिता में खेलते हुए राजस्थान को कुल 8 मैडल हासिल हुए। राजस्थान की प्रिया गुर्जर ने 2 और खुशी कुमावत ने एक गोल्ड मेडल पर निशाना लगाया।

प्रिया ने अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए कंपाउंड वर्ग में दोनों गोल्ड जीतने में कामयाबी हासिल की। कंपाउंड में खेलते हुए ही एलीमेशन राउंड में प्रिया गुर्जर ने गत वर्ष भी एक सिल्वर मेडल जीता था।

प्रिया गुर्जर के अलावा 9 वर्ष आयु वर्ग में खुशी कुमावत ने 3 सिल्वर और एक गोल्ड मैडल पर निशाना लगाया। खुशी के साथ खेलते हुए अथर्व शर्मा ने भी मिश्रित वर्ग में खेलते हुए 1 एक गोल्ड मैडल जीता। खुशी कुमावत ने बीते साल भी यहीं पर खेलते हुए एक गोल्ड मैडल पर निशाना साधा था। खुशी दूसरी बार नेशनल लेवल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए विजयवाड़ा गई हैं। जबकि, अथर्व शर्मा पहली बार नेशनल चैंपियनशिप में खेल रहे हैं।

राजस्थान की टीम से इंडियन राउंड के मुकाबलों में खेलने वाले खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत मुकाबलों में निराश किया। राजस्थान के सभी इंडियन राउंड वाले खिलाड़ी पहले ही मुकाबले में बाहर हो गए।

इंडियन राउंड में पहली बार नेशनल मुकाबले में हिस्सा लेने विजयवाड़ा गए मोहित चौधरी, रोहित नाहर और देवेंद्र पूनिया ने टीम मुकाबलों में भी निराशा किया। इसी तरह रिकर्व मुकाबले के लिए राजस्थान से अर्जुन शर्मा, अंकित और प्रवीण ने टीम फाइट की। तीनों खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए अंतिम 8 में जगह बनाई, लेकिन उसके बाद उनको हार का सामना करना पड़ा।

14 वर्ष वर्ग में खेलते हुए राजस्थान के मोहित चौधरी, रोहित नाहर और देवेंद्र पूनिया ने भी टीम से अंतिम 8 में जगह बनाई। लेकिन सेमीफाइनल में केवल 1 पॉइंट से राजस्थान की टीम मुकाबले से बाहर हो गई।

23 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक विजयवाड़ा में आयोजित 11वीं मिनी सब जूनियर और 3rd किड्स ओपन प्रतियोगिता में राजस्थान को 4 गोल्ड व 3 सिल्वर मैडल मिलाकर कुल 7 तमगे हासिल हुए।

और खबरों के लिए फेसबुक और ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।