-शंखनाद फिल्म से होगा राजस्थानी फिल्मों का शंखनाद कैबिनेट मंत्री कला और नवलगढ़ विधायक डॉक्टर राजकुमार ने किया, राजस्थानी फिल्म शंखनाद के पोस्टर का विमोचन शिक्षा पर बनी श्रवण सागर की फिल्म शंखनाद छात्र-छात्राओं को देगी पढ़ाई का संदेश, छात्रों में भरेगी ऊर्जा, प्रमोद सोनी और मनोज यादव के निर्माण में बनी फिल्म शंखनाद के पोस्टर का बीडी कल्ला और राजकुमार शर्मा ने विमोचन किया है। jaipur

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर विमोचन कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला और नवलगढ़ विधायक डॉक्टर राजकुमार शर्मा द्वारा किया गया।

मंत्री बीडी कल्ला ने किया श्रवण सागर की 'शंखनाद' फिल्म का पोस्टर विमोचन 1

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री ने फिल्म के एक्टर श्रवण सागर के साथ साथ राजस्थानी फिल्मों में कार्यक्रमों पर भी चर्चा की राजस्थानी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव मदद करने का वादा करने वाले बीडी कल्ला ने कहा कि इस बार बजट में राजस्थानी फिल्मों को सरकार द्वारा दिए जाने वाले अनुदान की राशि बढ़ाने का आश्वासन मुख्यमंत्री ने दिया है।

शिक्षा पर बनी एक सामायिक, जो बच्चों को पढ़ने के लिए प्रेरित करती है और समाज के एक वर्ग “गाड़िया लोहार” को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने का प्रयास करती है।

मंत्री बीडी कल्ला ने किया श्रवण सागर की 'शंखनाद' फिल्म का पोस्टर विमोचन 2

इस फिल्म की रिलीज होने की तिथि अगस्त में रखी गई है। गौरतलब है कि नवलगढ़ विधायक डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने मंगलवार को विधानसभा में राजस्थानी फिल्मों को अनुदान राशि बढ़ाने की मांग करते हुए राजस्थानी फिल्मों की मांग की थी।

डॉ शर्मा ने राजस्थानी भाषा को मान्यता देने के लिए भी सदर में मांग रखी थी। इसी क्रम में बुधवार को राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर विमोचन किया गया। इसके लिए कार्यक्रम भी राजस्थान विधानसभा में रखा गया।

यह राजस्थानी फिल्म इस वर्ष की रिलीज होने वाली पहली राजस्थानी फिल्म है। कार्यक्रम के दौरान विधायक कृष्णा पूनिया, फिल्म के प्रड्यूसर प्रमोद सैनी, मनोज यादव, रिंकु, सुरेंद्र यादव, सोनी सावंत आदि उपस्थित रहे।

मंत्री बीडी कल्ला ने किया श्रवण सागर की 'शंखनाद' फिल्म का पोस्टर विमोचन 3

फिल्म टीम ने कैबिनेट मंत्री और नवलगढ़ विधायक को फिल्मों के निर्माण की समस्याओं से अवगत करवाया। इसके बाद विधानसभा परिसर में फिल्म के एक्टर सरवन सागर ने पत्रकारों से फिल्म के पोस्टर के साथ सारी जानकारी दी।

विधानसभा के मुख्य द्वार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर श्रवण सागर ने राजस्थानी के सिनेमाघरों में राजस्थानी फिल्मों के एक शो प्रत्येक सिनेमाघर में चलाने की अनिवार्यता करने का प्रस्ताव कैबिनेट मंत्री के समक्ष रखा।

कैबिनेट मंत्री बीड़ी कल्ला ने प्रस्ताव पर सकारात्मकता दिखाते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।