हीरो के साथ सोने के बाद दो मिनट का रोल और आइटम सॉन्ग मिलता है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने एक बार फिर बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के अलावा नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद, आइटम सॉन्ग और छोटे-छोटे रोल के लिए हीरो के साथ रात बिताने के आरोप लगाए हैं।

एक दिन पहले ही समाजवादी पार्टी की सांसद और पूरे बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन के द्वारा संसद में गंदगी फैलाने वालों को चेतावनी देने के साथ ही सरकार को बॉलीवुड का साथ देने की अपील किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है।

Screenshot 20200916 152248 Twitter

कंगना राणावत ने जया बच्चन पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

इससे पहले एंकर ‘शहजाद जय हिंद’ ने जया बच्चन को साफ-साफ लिखा है कि, “जया जी चार – पाँच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना रनौत ने ख़ुद की थाली परोसी और अपनी थाली दाँव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ़ करवा रही है तो दिक़्क़त क्यों?”

Screenshot 20200916 153126 Twitter

कंगना राणावत के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर नया हंगामा खड़ा हो गया है। पहले कॉम्प्रोमाइज करने की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन मेंस्ट्रीम की हीरोइन के द्वारा पहली बार इस को न केवल स्वीकार किया गया है, बल्कि सार्वजनिक किया गया है, जिससे साबित होता है कि बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर गंदगी मची हुई है।

यह भी पढ़ें :  5 ट्रिलियन की आर्थिक शक्ति बनने के रास्ते पर नए दशक का पहला बजट, आम आदमी, कृषि और आधारभूत ढांचे के विकास को समर्पित: ओम माथुर
IMG 20200916 144900 346

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कंगना राणावत ने बॉलीवुड और मुंबई को पीओके से तुलना करके हंगामा खड़ा कर दिया था, जिसके बाद शिवसेना की महाराष्ट्र सरकार के द्वारा अभिनेत्री के ऑफिस को तोड़ा गया।