इद्रिस-एल्बा-ने-पैसे-लेकर-कोविड-19-से-पीड़ित-होने-के-सिद्धांत-को-कहा-बकवास

लॉस एंजेलिस, 26 मार्च अभिनेता इद्रिस एल्बा ने उन आरोपों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने खुद को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने की बात कहने के लिए पैसे लिए थे। उन्होंने इस सिद्धांत को बकवास बताया।

ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 47 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनका कोरोनोवायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। उन्होंने सेलिब्रिटियों द्वारा भुगतान लेकर खुद को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने की फैली अफवाह और साजिश के सिद्धांत पर लगाम लगाने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) लाइव का सहारा लिया।

एल्बा ने अपने फॉलोवर्स से कहा, मुझे लगता है कि अमीर और गरीब को लेकर छिड़े बहस और किसे यह मिल रहा है किसे नहीं, मेरे ख्याल से यह कोई अच्छी बहस नहीं है। दरअसल मैंने अपना टेस्ट कराया था, साथ ही कोविड-19 (Covid-19) का टेस्ट भी कराया था। क्या यह मुझे पक्षपाती बना रहा है? मुझे नहीं लगता।

उन्होंने आगे कहा, यह इस बारे में नहीं होना चाहिए कि अमीर या गरीब । मुझे लगता है कि टेस्ट-शेमिंग को लेकर फैली नकारात्मकता फलदायी नहीं है।

मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोगों को इससे क्या मिल रहा है। और यह भी कि मेरे जैसे किसी व्यक्ति ने यह कहने के लिए पैसे लिए हैं कि उसे कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण है, यह पूरी तरह बकवास है।

–आईएएनएस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.