राहुल-ने-पुलवामा-हमले-पर-सवाल-उठाएं,-भाजपा-ने-किया-पलटवार

नई दिल्ली।

पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले में शहीद हुए भारत के सीआरपीएफ के 44 जवानों को आज पूरा 1 साल हो गया। इस अवसर पर कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर सवाल दागे।

सुबह-सुबह ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) टि्वटर हैंडल के द्वारा 3-4 सवालों के घेरे में लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भारतीय जनता पार्टी और पूरी केंद्र सरकार को सवालों के घेरे में ले लिया। उन्होंने पूछा कि पुलवामा हमले से किसको फायदा हुआ?

भाजपा (BJP) ने पूछा: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ये बता कि सुभाषचंद्र, लाल बहादुर, इंदिरा, राजीव... की मौत से किसको हुआ फायदा? 1
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यह विवादित ट्वीट किया था, जिसपर विवाद हो गया।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सवाल करते हुए पूछा कि, पुलवामा हमले को आज एक वर्ष हो गया, जवाब दीजिये-

1. “हमले से सबसे अधिक फायदा किसको हुआ?”

2. “हमले के बाद हुई जांच से क्या निकला?”

3. “भाजपा (BJP) सरकार में उस हमले के लिए जिम्मेदार कौन है?”

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई। भाजपा (BJP) की तरफ से अनेक नेताओं ने कड़े पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आड़े हाथों ले लिया।

भाजपा (BJP) ने पूछा: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ये बता कि सुभाषचंद्र, लाल बहादुर, इंदिरा, राजीव... की मौत से किसको हुआ फायदा? 2
भाजपा (BJP) के नेता मेजर सुरेंद्र पूनिया का ट्वीट।

1. भाजपा (BJP) ने पूछा आजादी से पहले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत से किसको फायदा हुआ?

2. भाजपा (BJP) ने पूछा आजादी के बाद लाल बहादुर शास्त्री की मौत से किसको फायदा हुआ?

3. भाजपा (BJP) ने पूछा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से किसको फायदा हुआ?

4. इसके साथ ही भाजपा (BJP) ने पूछा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या से किसको फायदा हुआ?

5. भाजपा (BJP) ने पूछा कि देश के कई महापुरुषों की हत्या हुई, उससे कांग्रेस (Congress) पार्टी बताएं कि कांग्रेस (Congress) पार्टी में किसको फायदा होगा?

दिनभर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस (Congress) के नेताओं के बीच ट्विटर और फेसबुक पर एक दूसरे पर सवाल और आरोप लगाते हुए देखा गया।