गहलो-पायलट अंदर ही अंदर एक दूसरे को कटा रहे हैं आरी से: ज्ञानदेव आहूजा

Jaipur political news

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा शुक्रवार को जयपुर में मीडिया से रूबरू हुए। ज्ञानदेव आहूजा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को दिल्ली बुलाया जाएगा और उनकी जगह सचिन पायलट (Sachin Pilot) मुख्यमंत्री बनाए जाएंगे।

आहूजा ने चुटकी लेते हुए कहा कि गहलोत और पायलट दोनों ही अंदर ही अंदर एक दूसरे को आरी लेकर काट रहे हैं और उसमें सचिन पायलट (Sachin Pilot) सफल होंगे।

क्योंकि वर्तमान में सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पायलट को चाहते हैं क्योंकि कभी अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) हाईकमान के लाड़ले हुआ करते थे,अब नहीं हैं।

ज्ञानदेव अहूजा ने शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा पर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री डोटासरा की योगता का पलायन हो गया है।

अभी की स्थिति यह है कि डोटसरा के इर्द गिर्द इस समय चोरों, डकैतों, दुष्कर्मियों और भ्रष्टाचारियों को लबाजमा घुम रहा है।

आहूजा ने पूर्ववर्ती BJP सरकार के शैक्षणिक किताबों पर बदलाव को लेकर भी डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा कि महराणा प्रताप देश के लिए प्रेरणा स्त्रोत है, लेकिन उनके पाठ्यक्रम को किताबों से हटाना कांग्रेस (Congress) की नीयत दर्शाता है।