नए राजस्थान के संकल्प को पूरा करने के लिए एक होकर लड़ना है विधानसभा का चुनाव- बेनीवाल

429
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-खींवसर विधायक के रोड़ शो, नुकड सभाओ मे उमड़ रही है ज़बरदस्त भीड़, जयपुर ग्रामीण व टोंक में किसान हुंकार महारैली को लेकर उत्साह

Jaipur.

विधायक हनुमान बेनीवाल आगामी 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली किसान हुंकार महारैली में समर्थन जुटाने के लिए शुक्रवार को जयपुर जिले के चाकसू तथा टोंक जिले के निवाई क्षेत्र मे जन संपर्क किया।

जहां उन्होने दर्जनो गांवों में नुकड सभाओं व कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित किया। विधायक ने कहा की किसानों व युवाओं की समस्याओं के समाधान के लिए जिस जन आंदोलन की हमने शुरुआत की, उसको और अधिक मजबूती से लड़ने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा की यह दुर्भाग्य पूर्ण है कि आज प्रदेश की राजधानी के पास के किसान और गांव समस्याओं से झुंझ रहे हैं, क्योंकि सरकार की मंशा कभी भी किसान को मजबूत करने की नहीं रही।

विधायक ने कहा की आगामी 29 अक्टूबर को 36 क़ौम के लोग मिलकर राजनैतिक इतिहास का एक नया अध्याय लिखेंगे और नया विकल्प प्रदेश की जनता को देंगे।

यह हैं मुद्दे-
गौरतलब है की विधायक हनुमान बेनीवाल ने किसानों की संपूर्ण कर्ज़माफी, टोल मुक्त प्रदेश, कृषि के लिए मुफ़्त बिजली, मजबूत लोकायुक्त, गांवों को समस्त मूलभूत सुविधाओं से जोड़ने तथा प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने जैसे मुद्दो को लेकर जहां नागौर बाड़मेर , बीकानेर तथा सीकर मे बड़ी रैलिया कर चुके है, वहीं प्रदेश के समूचे मारवाड़, शेखावाटी, तथा मेवाड़ मे दौरे भी कर चुके है।

इन सस्थानों का किया दौरा-

विधायक हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को जयपुर जिले की चाकसू तथा टोंक जिले की निवाई विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने रेनवाल, चितोड़ा, पीपला, डाबीच, डीडावता, नोहरा, चतरपुरा, वनस्थली, खणदेव , निवाई, कोथूण, चाकसू, निम्बोडीया, पदमपूरा, कुम्हारीवास तथा वाटिका आदि स्थानों का दौरा किया।

शनिवार को रहेंगे दुदु विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर

महला, मोखमपूरा, दुदु, साखून, गागरडू, सेवा, मोजमाबाद, चौरु, फागी तथा कांसल आदि स्थानों पर कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।